scriptकरीना कपूर खान का नया घर है बेहद आलीशान, दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ऐसे सजाया है ड्रीम होम.. देखिए खूबसूरत तस्वीरें | kareena kapoor khan saif ali khan shift to new house photos shared by | Patrika News

करीना कपूर खान का नया घर है बेहद आलीशान, दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ऐसे सजाया है ड्रीम होम.. देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Published: Jan 17, 2021 03:16:54 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नए घर में शिफ्ट हुए करीना कपूर खान और सैफ अली खान
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना ने नए घर में रखा कदम
करीना के घर की तस्वीरें फैंस को आई पसंद

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरे बार मां बनने वाली हैं। इसी खुशी में करीना अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट (Kareena Kapoor New Home) हो गई हैं। करीना के नए घर को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थीं। अब करीना ने इसमें अपने कदम रख दिए हैं। दूसरे बच्चे के साथ नई शुरुआत करने के लिए करीना और सैफ ने इस तरह से खास बनाया है। करीना ने अपने नए घर की तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। वैसे करीना का पुराना घर भी किसी महल से कम नहीं था। पुराने घर में भी फर्नीचर से लेकर इंटीरियर बेहद कमाल था।

kareenahome2.png

करीना ने अपने नए घर को भी कुछ ऐसा ही लुक दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- नई शुरुआत का दरवाजा। करीना ने जो फोटो शेयर की है उसमें एक बेड, हार्डवुड फ्लोर, ग्लास डोर और टेरेस एरिया दिखाई दे रहा है। वहीं दीवार पर करीना ने कुछ पुराने यादें भी लगाई हैं। इन फोटोज में करीना, सैफ और लाडले तैमूर दिखाई दे रहे हैं।

kareenahome.png
करीना के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बालकनी का एरिया नजर आ रहा है। इस जगह पर कुछ पौधे लगे हुए हैं। करीना और करिश्मा बड़े ही प्यार से एक दूसरे के साथ बैठे हैं।
kareena1home.png

करीना का नया घर पुराने घर से भी आलीशान नजर आ रहा है। फैंस करीना को उनके ड्रीम होम के लिए ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। वहीं बाकी तस्वीरों के लिए भी इंतजार कर रहे हैं।

17_01_2021-fotojet_15_21280190.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो