scriptगर्मियों में Kareena Kapoorअपनी स्किन का कैसे रखती हैं ख्याल, Video शेयर कर बताई जरूरी बात | Kareena Kapoor takes care of her skin in summer, share the video | Patrika News

गर्मियों में Kareena Kapoorअपनी स्किन का कैसे रखती हैं ख्याल, Video शेयर कर बताई जरूरी बात

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2020 09:11:33 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडियो पर हो रहा है वायरल

Kareena Kapoor skin care in summer

Kareena Kapoor skin care in summer

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की खूबसूरती के लाखों दीवाने है। उनकी नेचुरली स्कीन की चर्चा तो बॉलीवुड में भी देखने व सुनने को मिलती है। करीना फिल्मों में अपने अभिनय के साथ फैशन सैंस के लिए भी पहचानी जाती है। फिर चाहे उनकी स्कीन को लेकर बात हो. या फिर उनके आउटफिट को लेकर.इसके लिए एक्ट्रेस कोई कॉम्प्रोमाइज नही करती है। इन दिनों करीना लॉकडाउन के चलते घर पर रह रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चेहरे पर होममेड मास्क लगाए नजर आ रही हैं। अब आप भी जानना चाहेगें कि आखिर करीना चेहरे पर क्या लगाकर निखार पा रही है तो जानें इस वीडियो में उन्होने बताया है अपनी निखरती त्वचा का राज..

करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार करीना अपने फैंस के लिए कुछ खास चीजें लेकर आई है जिसलृमें वो गर्मियो में त्वचा की देखभाल के तरीके बता रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, “गर्मियों के लिए जरूरी चीजें: मेसी बन, कफ्तान और होम मेड मास्क।” इससे पहले करीना कपूर ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही थीं। मेकअप के बिना की फोटो में करीना कपूर का लुक देखने लायक था। उनकी इस फोटो को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे थे।

View this post on Instagram

Saturday Mood: Morocco ’09 💯

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दे, कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ ही समय पहले अपना इंस्टाग्राम एकाउंट बनाया था। जिसमें उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह दिंवगत इरफान के साथ फिल्म जल्द ही ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थी अब वो जल्द आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अहम भूमिका निभाते दिखने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो