अनन्या के साथ रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात, 'शादीशुदा हूं'

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Dec 2019, 11:18 AM IST
अनन्या के साथ रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात, 'शादीशुदा हूं'

  • फिल्म पति, पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी।
  • फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में इनके किरदार को हर किसी ने सराहा। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट भी साबित हुई। जहां एक ओर अनन्या ने अपनी अभिनय के खास प्रदशर्न से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाने में कामयाब हुई है तो वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के दिल पर राज करके काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या एक बार फिर फिल्म पति, पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में जबसे दोनों ने साथ काम करना शुरू किया है तबसे दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक इस बात को उजागर नही किया है। और ना ही इस बात से इनकार किया है।

यह भी पढ़ेंः- प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बताया शादी में अंबानी परिवार ने क्या दिया था गिफ्ट

kartik-aaryan-and-ananya-pandey.jpeg

कार्तिक आर्यन ने क्या दिया जवाब
हाल ही में एक इटंरव्यू के दौरान जब कार्तिक आर्यन(Karthik Aryan) से इनके और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो कार्तिक इससे बचते नजर आए, लेकिन सीधा पूछने पर उन्होंने कहा, हमने अपने काम से शादी की है। इससे पहले भी कार्तिक कुछ इसी प्रकार का जवाब दे चुके हैं। फिल्म लुका छुप्पी के प्रमोशन के दौरान भी कार्तिक ने बिल्कुल यही जवाब दिया था। अनन्या के कार्तिक के जवाब का बचाव करते हुए कहा, हमने सिर्फ अपने काम से शादी की है ना।

अनन्या और कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में अनन्या और कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। जबकी इसका निर्माण भूषण कुमार ने किया है। फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर वायरल हैं।