प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर बेहद गुस्सा थे सलमान, कैटरीना पर ऐसे निकाली थी भड़ास
Amit Kumar Singh
Publish: Apr, 17 2019 11:45:49 (IST)
प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर बेहद गुस्सा थे सलमान,  कैटरीना पर ऐसे निकाली थी भड़ास

इस फिल्म में Kaitrina Kaif भी अहम किरदार में हैं। हालांकि अभी तक उनके रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Salman Khan की मचअवेटेड फिल्म Bharat इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल में इस फिल्म के दो पोस्टर सामने आए। जहां एक पोस्टर में सलमान 60 साल के बुजुर्ग के रोल में हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर में वह एकदम यंग लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में Katrina Kaif भी अहम किरदार में हैं। हालांकि अभी तक उनके रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

 

 

katrina-kaif-said-she-even-did-not-meet-after-signing-bharat

बता दें कि कैटरीना से पहले यह रोल Priyanka Chopra करने जा रही थी। लेकिन नीजि कारणों के चलते उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद कैटरीना का इस फिल्म में सलेक्शन हुआ। हाल में कैटरीना ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस फिल्म में सलेक्शन के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, अली (निर्देशक) और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन काम के समय हम एक दूसरे से काफी ईमानदार हैं। मैंने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट तीन घंटे में पढ़ी। कहानी मुझे काफी पंसद आई। जिसे लेकर मैंने तुंरत अली को फोन किया और बताया कि मुझे स्क्रिप्ट पंसद आई है। तो सलमान और अली से मेरी दोस्ती का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

 

 

katrina-kaif-said-she-even-did-not-meet-after-signing-bharat

कैटरीना ने आगे बताया, 'यहां तक की फिल्म साइन करने के बाद सलमान ने मुझे एक बार भी फोन तक नहीं किया। हमने सीधे सेट पर मुलाकात की थी।'