scriptफिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, वीडियो शेयर कर दी वजन घटाने की टिप्स | Kriti Sanon shows how she lost 15 kg after shooting Mimi | Patrika News

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया था 15 किलो वजन, वीडियो शेयर कर दी वजन घटाने की टिप्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2021 10:31:59 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी फिल्म ‘मिमी’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था। जिसे कम करना उनके लिए बेहद ही मुश्किल था। सोशल मीडिया पर कृति ने अपने वजन कम करने की कुछ एक्सरसाइज वीडियोज पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए वापस शेप में आना कितना मुश्किल था।
 

Kriti Sanon shows how she lost 15 kg after shooting Mimi

Kriti Sanon shows how she lost 15 kg after shooting Mimi

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिमी’ को लेकर छाई हुई हैं। फिल्म में कृति के सेरोगेसी मां का किरदार निभाया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। यही नहीं प्रेग्नेंट महिला के किरदार में ढलने के लिए कृति सेनन ने खूब मेहनत भी की है। गर्भवती महिला देखने के लिए उन्होंने करीबन 15 किलो वजन बढ़ाया था। ताकि दर्शक उस रोल से खुद को जोड़ पाएंगे। फिल्म में साफ दिखाई देता है कि जैसे-जैसे महीने बढ़ते हैं। वैसे-वैसे कृति के फेस पर ग्लो और मोटापा आने लगता है। अब जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म रिलीज़ होकर सुपरहिट हो चुकी है। ऐसे में अब सभी कृति का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हैं।

कृति सेनन ने शेयर की वर्क आउट की वीडियोज

फिल्म में कृति सेनन का पतले-दुबले से मोटापे तक की जर्नी को आसानी से दर्शक देख सकते हैं। ऐसे में अब कृति 15 किलो वजन घटाने को लेकर सुर्खियां बंटोर रही हैं। वजन कम करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट की झलक दिखाई है। साथ ही वजन कम करने को लेकर टिप्स भी दी हैं। जब तक कृति वजन बढ़ा रही थीं। तब तक उन्होंने 3 महीने तक किसी भी तरह का वर्कआउट नहीं किया था।

वहीं अब कृति ने सोशलम मीडिया पर अपना हार्डकोर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो कई अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करती हुईं दिखाई दें रही हैं। जिसमें रेजिस्टेंस बैंड एक्सरसाइज, मेडिसिन बॉल, स्क्वैट्स, केबल ग्लूट किकबैक जैसी एक्सरसाइज शामिल है।

वर्कआउट वीडियो को कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘मिमि के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना एक चुनौती थी। जो कि बिल्कुल भी आसान नहीं थी। लेकिन उस वजन को कम करना भी चबी सेनन के लिए आसान नहीं था।’ कृति बताती है कि ‘उन्होंने परम सुंदरी को बाद के लिए रखा था और उससे उन्हें वापस शेप में आने की प्रेरणा मिली है।’

एक्ट्रेस आगे लिखती है कि वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने पहली बार 3 महीने तक कोई वर्कआउट या जिम नहीं किया। ऐसे में उनकी स्ट्रेंथ, फ्लेक्सिबिलिटी पूरी तरह से जीरो हो चुकी थी। ऐसे में उन्हें अपने जोड़ों पर लगातार क्लिक करने के साथ धीरे-धीरे अपनी स्पीड पर भी वापस आना पड़ा।’


फिल्म ‘मिमी’ में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक्टर पकंज त्रिपाठी, मनोज और सुप्रिया पाठक जैसे बड़े कलाकार भी नज़र आए थे। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। जिसे काफी पसंद किया गया है। आपको बता दें अब जल्द ही कृति सुपरस्टार प्रभास संग स्क्रीन शेयर करती हुईं नज़र आएंगी। फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सीता के रोल में नज़र आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो