वरुण धवन ने बच्ची संग किया ऐसा मज़ाक, कृति भी हो गईं हैरान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Apr 2021, 12:49 PM IST
वरुण धवन ने बच्ची संग किया ऐसा मज़ाक, कृति भी हो गईं हैरान
Kriti Sanon Shared Funny Video Of Varun Dhawan Video Goes Viral

एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक्टर वरुण धवन की एक फनी वीडियो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में हुई है। शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरों और वीडियोज को वरुण और कृति शेयर करते रहते थे। इस बीच सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

v_3.jpg

कृति सेनन ने किया वीडियो शेयर

दरअसल, वरुण धवन की यह वीडियो एक्ट्रेस कृति सेनन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण के साथ एक शख्स अपनी गोद में बेटी को पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही सामने केक रखा हुआ है। वरुण केक काटते हैं और केक का एक टुकड़ा उस व्यक्ति को खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं। केक को देख बच्ची अपना मुंह खोलती हैं, लेकिन तभी वह केक वरुण शख्स के मुंह में डाल देते हैं। यह देख बच्ची हैरान हो जाती हैं।

कृति बच्ची के एक्सप्रेशन अपने फोन में कैद कर लेती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है कि इस वीडियो से आपका दिन बन सकता है। हम सब वहां थे और हम यकीन नहीं कर सकते की वरुण धवन तुमने उसके साथ ऐसा किया।’ इस वीडियो पर अब तक 10 लाइक से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं।

v_4.jpg

अरुणाचल प्रदेश के सीएम ने शेयर की थी तस्वीर

आपको बता दें हाल ही में अरुणाचल प्रदेश की के सीएम ने भी वरुण धवन संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने वरुण को अरुणाचल को चुनने के लिए धन्यवाद कहा। साथ ही वरुण ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया का कि अरुणाचल प्रदेश बेहद ही सुंदर राज्य है। साथ ही वहां के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया।

हॉरर फिल्म है 'भेड़िया'

फिल्म भेड़िया की बात करें तो यह एक हॉरर फिल्म है। इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। इससे पहले दिनेश ने 'स्त्री' और 'रूही' जैसी हॉरर-कॉमिडी फिल्मों को भी प्रड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं जिन्होंने 'स्त्री' का भी डायरेक्शन किया था। फिल्म में कृति और वरुण धवन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Varun Dhawan