NCB पर क्षितिज प्रसाद ने लगाए गंभीर आरोप! कहा- करण,रणबीर और अर्जुन रामपाल के नाम लेने के लिए किया टॉर्चर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Oct 2020, 07:57 AM IST
NCB पर क्षितिज प्रसाद ने लगाए गंभीर आरोप! कहा- करण,रणबीर और अर्जुन रामपाल के नाम लेने के लिए किया टॉर्चर
Kshitij Parsad Accuses NCB Of Serious Charges In Bollywood Drug Case

  • Kshitij Parsad ने लगाए एनसीबी पर गंभीर आरोप
  • ड्रग मामले जबरन बुलवाए गए Karan Johar, Ranbir Kapoor, और Arjun Rampal का नाम

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स विभाग ने ड्रग मिलने से अपनी जांच शूरू कर दी है। जिसमें पहले एनसीबी के अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करते हुए अन्य लोगो को भी हिरासत में लिया। एनसीबी ने ड्रग केस में कई लोगों से पूछताछ कर ली है। जिसमें बॉलीवु़ड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल है। इस मामले में निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के अस्टिटेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया था। इस बीच क्षितिज का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने एनसीबी पर दबाव बनाने पर जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

Kshitij Parsad

दरअसल, एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के बयान बाद क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था। उनके पास से ड्रग्स को बरामद भी किया था। ऐसे में कुछ समय पहले यह खबर सामने आने लगी कि उन्होंने कई बड़े नामों का खुलासा किया है। जिसमें कई स्टार्स और प्रोड्यूसर शामिल हैं। बताया गया कि क्षितिज ने करण जौहर, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल का नाम लिया है। इन,भी बतों तो क्षितिज ने खारिज करते हुए एनसीबी पर ही कई आरोप लगा डाले हैं। उनका कहना है कि एनसीबी ने जबरन उन्हें उनसे उनके नाम लेने को कहा है। उन्हें प्रताड़ित किया गया। इन सब बातों के बीच एनसीबी ने क्षितिज को कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद उन्हें भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। खबरों की मानें तो यह न्यायिक हिरासत को बढ़ाया भी जा सकता है।

एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि ड्रग मामले में फंसे क्षितिज प्रसाद की जांच में यह बात सामने आई है कि उन्होंने कथित तौर पर 12 बार गांजा खरीदा था 3 महीने के भीतर, 50 ग्राम गांजा खरीदने के लिए वह 3500 रुपयों का भुगतान किया करते थे। उन्होंने इस बात तो कबूल किया था कि उनका ड्रग लेने वालों संग कनेक्शन है। बता दें इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ हो गई है।

Karan Johar
Show More