script‘वो मेरी जांघ को सहलाया..’, 17 साल की उम्र में ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत | Kubbra Sait’s Reveal Her Uncle Sexual Abused Her In 17 Age | Patrika News
बॉलीवुड

‘वो मेरी जांघ को सहलाया..’, 17 साल की उम्र में ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत

‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने हाल में अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब वो 17 साल की थी तब उनके अंकल ने उनके साथ ऐसा किया था.

Jun 05, 2022 / 04:50 pm

Vandana Saini

17 साल की उम्र में 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत

17 साल की उम्र में ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) में कुकू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी संख्या में हैं, जिनके साथ वो अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटो-वीडियो साझ करती रहती हैं. वहीं हाल में कुब्रा ने अपने जिंदगी से जुड़ा बेहद ही बड़ा खुलासा किया है. कुब्रा ने बताया कि कैसे उनके एक अंकल उनके साथ यौन शोषण किया करते थे, जब वो केवल 17 साल की थी. कुब्रा ने भी बताया कि वो अपनी वर्जिनिटी कर खोने वाली थी. कुब्रा ने बताया कि ‘ये सब उनके साथ काफी लंबे समय तक चला था, जिससे वो काफी परेशान हो गई थीं’.
हाल नें अपने एक इंटरव्यू के दौरान कुब्रा ने कई बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि ‘जब वो 17 साल की थीं उनके एक अंकल ने उनका शारीरिक शोषण किया करते थे’. उन्होंने बताया कि ‘इस चीज की शुरुआत तब हुई थी जब वो 17 साल की थी और उनके मेरे माता-पिता बेंगलुरू के एक रेस्तरां में गए थे’. कुब्रा बताती हैं कि ‘इसी दौरान वो लोग एक आदमी से मिले, जो उसी रेस्टोरेंट का मालिक था’. कुब्रा ने बताया कि ‘उस आदमी ने हमारे साथ अच्छा व्यवहार किया. इतना ही नहीं हमारा जो खाना बच गया था वो भी उसने फ्री में पैक करके हमे दिया था’.
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के साथ शूटिंग के दौरान डर गई थीं Divya Bharti, घंटों तक कार से नहीं निकली थीं बाहर

https://twitter.com/KubbraSait/status/1526418988846448640?ref_src=twsrc%5Etfw

कुब्रा बताती हैं कि ‘वो दिन हमारे लिए काफी अच्छा छा और जैसे-जैसे समय बीतता रहा वो अंकल भी हमारे परिवार के करीब आता रहा. साथ ही जल्दी-जल्दी हमारे घर भी आने जाने लगा’. कुब्रा ने आगे बताया कि ‘फिर एक दिन ऐसा भी आया कि उस अंकल ने उनसे कहा कि वो उन्हें अंकल न कहे’. कुब्रा बताती हैं कि ‘उसने मुझसे कहा कि मुझे एक्स कहो. उस समय मुझे ये अजीब लगा. हम हर बार रात में खाने के बाद उस अंकल की मर्सिडीज में बैठते और मीठे पान और चिट-चैट खाने के लिए बाहर जाया करते थे’. कुब्रा बताती हैं कि ‘उन दिनों उनकी आर्थिक स्तिथी कुछ ठीक नहीं थी, जो उनकी मां ने उस अंकल बो बता दिया’.
https://twitter.com/hashtag/NewProfilePic?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुब्रा बताती हैं कि ‘एक दिन अंकल घर आए और उन्होंने खूब सार पैसे मेरी मां को दे दिए और मेरे माता-पिता का भरोसा जीत लिया’. कुब्रा बताती हैं कि ‘उसी दिन हमे घर छोड़ने के बाद उनके मेरे साथ पहली बार गंदी हरकत करते हुए मेरे कपड़े हटाए और मेरी जांघों को सहलाना शुरू कर दिया. मैं ये देखने के बाद गर गई थी, लेकिन कुछ कह नहीं सकती थी, क्योंकि उसने अभी-अभी हमारी मदद की थी. इसके बाद वो घर आने लगा और मम्मी के साथ बातें करने लगा’. कुब्रा बताती हैं कि ‘एक दिन तो अंकल ने मेरी मां के सामने ही मेरे गाल को चूमने लगा और कहता ‘ओह माय कुब्रा, तुम मेरी पसंदीदा हो’.
https://twitter.com/HarperCollinsIN?ref_src=twsrc%5Etfw

कुब्रा बताती हैं कि ‘लेकिन मैं चुप रहा करती थी, क्योंकि वो हमारी मदद किया करता था’. कुब्रा ने बातया कि ‘एक दिन मैंने देखा कि पापा, मम्मी को घर से निकालने की धमकी दे रहे थे. मैंने तुरंत जाकर उस अंकल को कॉल किया. उसने कहा मेरे साथ होटल चलो मैं सब ठीक कर दूंगा. वो गाड़ी से नीचे उतरे और मुझे होटल ले गए. इसके बाद उन्होंने मेरे चेहरे पर हाथ घूमाया और मुझसे कहा कि तुम कितनी थकी हुई लग रही हो. इसके बाद उसने में लिप्स पर किस किया और मैं ये सब देखकर हैरान थी, लेकिन मैं फिर भी कुछ नहीं बोल पा रही थी कि ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन हो रहा था.’
https://twitter.com/KubbraSait/status/1525803284287877120?ref_src=twsrc%5Etfw

कुब्रा बताती हैं कि ‘उस दिन मुझे चिल्लाना चाहिए था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकी. मुझे मदद के लिए दौड़ना चाहिए था, लेकिन मैं हार रही थी. वो काफी देर तक मुझे किस करता रहा. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं जो चाहती हूं वो सब मुझे मिलेगा. बस वो जो चाहते हैं मैं वो करूं. इसके बाद उसने अपनी पैंट को खोला. तब मुझे यकीन नहीं था कि सच में मेरे साथ क्या होने जा रहा है, लेकिन मुझे याद है कि मैं सोच रही थी कि मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं. ये बड़ी बात थी, लेकिन ये मेरा शर्मनाक यादें भी हैं’. कुब्रा बताती हैं कि ‘उसने मेरे सारे घर को अपने कब्जे में लिया था’.
https://twitter.com/KubbraSait/status/1520331439619084288?ref_src=twsrc%5Etfw

कुब्रा बताती हैं कि ‘कोई मेरी बातों का भरोसा नहीं किया करता था कि वो अंकल मेरे साथ क्या करने जा रहे थे या क्या किया करते थे. जब भी मैं इस बारे में अपनी मां से बात किया करती थी तो वो उल्टा मुझे ही डांट लगा दिया करती थी और अगर में फोन पर उस अंकल को कुछ कहती थी तो वो मुझसे फोन छीन लिया करती थी और अंकल भी मेरी मां से यही कहता थी कि अपनी बेटी से पूछो’. कुब्रा बताती हैं कि ‘मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात थी. ये हादसा मेरे जीवन का सबसे बुरा पल था. वो आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था. दो ढाई साल वे मेरा यौन उत्पीड़न करता रहा’.
https://twitter.com/hashtag/KubbraSaitOpenBook?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुब्रा बताती हैं कि ‘कई साल बाद मैंने मम्मी को बताया कि उस अंकल और मेरे बीच क्या हुआ था. वो भी हमारे घर में, उनकी नाक के नीचे. हम मुंबई से पुणे गाड़ी से आ रहे थे और मुझे लगता है कि मैंने इस मौके का फायदा उठाया, क्योंकि वो वक्त इस बातचीत से भाग नहीं सकती थीं. खैर, मैंने उनको बताया, सुनकर वो इमोशनल भी हुईं और माफी भी मांगने लगीं, लेकिन मुझे मैं ये नहीं चाहती थी कि मां मुझसे माफी मांगे बस वो इस बात को समझे जो मैंने झेला था’.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘वो मेरी जांघ को सहलाया..’, 17 साल की उम्र में ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो