scriptMadhuri Dixit ने अपने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, वायरल हुआ थ्रोबैक Video | Madhuri Dixit set the stage on fire with her hot dance | Patrika News

Madhuri Dixit ने अपने हॉट डांस से स्टेज पर लगा दी आग, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2020 05:52:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शेयर किया डांस वीडियो
सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

madhuri dixit dance video viral

madhuri dixit dance video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने जहां अपनेअभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी तो वहीं डांस में उनकी अदाओं के फैंस काफी दीवाने रहे है। Madhuri Dixit के डांस में वो जादू है जो उनके डांस के दौरान अंगअंग में झलकता है। तबभी तो खुद 70 दशक की डांसर और उनकी गुरू रही सरोज खान खुद उनके डांस की दिवानी थीं। सोशल मीडिया पर इन दिनोंउनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें माधुरी दीक्षित अपने सुपरहिट सॉन्ग पर स्टेज पर धमाकेदार डांस करके नजर आ रही हैं। फैन्स उनके इस वीडियो पर काफी पंसद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा माधुरी दीक्षित का यह वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है जिसमें उनके डांस को देख हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। यह पहला मौका नहीं है जब उनका कोई वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. इससे पहले भी उनके कई वीडियो इंटरनेट पर छा चुके हैं।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने शादी के बाद काफी कम फिल्मों में काम किया है। वो आखिरी बार फिल्म कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और तरह तरह की रेसिपी शेयर करती रहती है। माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो