scriptजब मशहूर डायरेक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले टॉप उतार कर पास आने को कहा, एक्ट्रेस ने बयां की पूरी सच्चाई | malhaar rathod recalls casting couch experience | Patrika News
बॉलीवुड

जब मशहूर डायरेक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले टॉप उतार कर पास आने को कहा, एक्ट्रेस ने बयां की पूरी सच्चाई

फिल्म इंडस्‍ट्री की कई ऐसी अभिनेत्र‍ियां हैं जो कास्टिंग काउच का सामना का कर चुकी हैं

Jan 07, 2020 / 01:31 pm

Vivhav Shukla

malhaar_rathod_recalls_casting_couch_experience.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड (bollywood) की दुनिया से बहुत सी ऐसी खबरें देखने को मिलती हैं, जिससे इस इंडस्ट्री का अंधेरा सबके सामने आ जाता है। बॉलीवुड में काम के लिए लोगों को कास्टिंग काउच का शिकार बनना पड़ जाता है। ज्यादातर ऐसे वारदार एक्ट्रेस के साथ ही होते हैं। कास्टिंग काउच में फिल्म का हीरो, डायरेक्ट या फिर प्रोड्यूसर फिल्म में रोल दिलाने के बदले किसी सेक्स की डिमांड करता है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस Casting couch का शिकार, हो चुकी हैं। हाल ही में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्हार राठौड़ (malhaar rathod ) ने भी एक डायरेक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है।
एक्ट्रेस मल्हार राठौड़ (malhaar rathod ) का कहना है कि उन्हें काफी साल पहले कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक 65 साल के फिल्म डायरेक्टर ने मुझे अपना टॉप उतार कर अपने पास आने के लिए कहा था। उस वक्त मैं बहुत डर गई थी और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए। 
View this post on Instagram

Looking back at the weekend on a Monday like 📍

A post shared by Malhaar Rathod (@malhaar_rathod) on

बता दें मल्हार राठौड़ (malhaar rathod ) कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे हॉटस्टार (hotstar) पर होस्टेजेस सीरीज में नजर आ चुकी है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में बहुत से कलाकारों को कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव से गुज़रना पड़ा है। वहीं विद्या बालन, सुरवीन चावला जैसे सितारे भी अपने इस तरह के अनुभवों को साझा कर चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब मशहूर डायरेक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले टॉप उतार कर पास आने को कहा, एक्ट्रेस ने बयां की पूरी सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो