चेस खेलने वाली फोटो पर क्यों ट्रोल हो गई मल्लिका शेहरावत, जानिए इसकी बड़ी वजह

By: Saurabh Sharma
| Published: 03 Sep 2020, 02:43 PM IST
चेस खेलने वाली फोटो पर क्यों ट्रोल हो गई मल्लिका शेहरावत, जानिए इसकी बड़ी वजह

  • सोशल मीडिया पर मल्लिका ने चेस खेलते हुए डाली फोटो, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खरी
  • ट्रोलर्स ने मल्लिका शेहरावत को सीधे तौर लिखा कि आपको चेस खेलना नहीं आता है मैम

नई दिल्ली। बॉलीवुड की डीवा मल्लिका शेहरावत बीते कुछ समय से भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती ही हैं। कभी अपने कपड़ों की वजह से तो कभी योगासन की वजह से। इस बार भी वो सुर्खियों में है। उसकी वजह से उनकी एक फोटो जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया में डाली है। इस फोटो में वो चेस खेलते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो पर जहां लाखों लाइक्स मिले हैं। वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर उन्होंने फोटो के साथ क्या कैप्शन लिखा हैं और ट्रोलर्स ने मल्लिका किस तरह से खरी-खरी सुनाई है।

ट्रोलर्स ने दी मल्लिका को मात
शतरंज के खेल में शह और मात का हिसाब होता है। जब बात सोशल मीडिया पर सेलीब्रिटी और ट्रोलर्स आमने सामने हों तो यहां भी शह और मात की अजीब शतरंज शुरू हो जाती है। इस बार निशान पर मल्लिका शेहरावत हैं। जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी चेस खेलते हुए गंभीर मुद्रा में फोटो पोस्ट की है। जिस पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, "ध्यानपूर्वक, सावधानी से, अपनी मूव प्लान कर रही हूं." वैसे तो मल्लिका की इस फोटो पर 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। खास बात तो ये है कि वो इस फोटो में ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं।

आखिर क्याें ट्रोलर्स ने किया ट्रोल
फोटो देखकर पता चल रहा है कि मल्लिका के सामने जो चेस बोर्ड रखा है और मोहरे हैं वो पूरी तरह से गलत रखे हुए हैं। अगर माना भी जाए कि खेल के दौरान प्यादो ने जगह बदली होगी तो बाकी मोहरों देखकर ध्यान फिर से गलतियों की ओर मुढ़ रहा है। जिसकी वजह से मल्लिका शेहरावत पूरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। ज्यादा ट्रोलर्स उनकी टांग खींचने में लगे हुए हैं।

क्या कह रहे हैं ट्रोलर्स
मल्लिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि "मैम ये बताओ कि आपने वजीर निकाला कहां से?" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि , "कुछ भी उल्टा सीधा रखकर दिखाने लगे. कोई मूव नहीं है." अन्य यूजर ने लिखा क "मतलब एक पोस्ट के लिए कुछ भी." वहीं एक यूजर ने मल्लिका शेहरावत को यहां तक लिख दिया कि आपको चेस खेलना ही नहीं आता है। अधिकतर यूजर्स की ओर से इसी तरह के कमेंट किए गए हैं।

Show More