scriptसाथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए ‘लॉकअप’ विनर Munawar Faruqui | Munawar Faruqui On Working With Kangana Ranaut | Patrika News
बॉलीवुड

साथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए ‘लॉकअप’ विनर Munawar Faruqui

‘लॉकअप’ शो (Lock Upp Show) की प्राइज मनी और ट्रॉफी जीतने वाले मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) ने हाल में शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही उन्होंने ये भी साझा किया की उनके साथ काम करे उनके कैसा लगा.

May 13, 2022 / 02:57 pm

Vandana Saini

साथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए 'लॉकअप' विनर Munawar Faruqui

साथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए ‘लॉकअप’ विनर Munawar Faruqui

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी टीवी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp Show) को खत्म हुए हफ्ता भर हो चुका है, लेकिन शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) किसी न किसी वजह से न्यूज में छाए रहते हैं. उनको किसी न किसी न्यूज को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में छाए हुए हैं. इन दिनों उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल (Nazil) के साथ उनकी काफी सारी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनको लेकर यूजर्स उनकी काफी टांग भी खिंच रहे हैं.
इसके अलावा कुछ यूजर्स उनसे शो में बनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड और कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बारे में पूछ रहे हैं कि ‘क्या शो से बाहर आने के बाद उनसे उनका कोई कॉन्ट्रैक्ट हैं या नहीं?’. इस शो के दौरान मुनव्वर ने अपनी अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े और चौंका देने वाले राज खोले थे, जिनको सुनने के बाद उनके फैंस और दर्शकों को उनके दूसरे पहलूओं के बारे में भी पता चला. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सभी के सामने ये राज खोल दिया. ऐसे में अब उन्होंने शो की होस्ट और ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रौनत के बारे में भी खुलकर बातें की है.
यह भी पढ़ें

कानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान

https://twitter.com/munawar0018?ref_src=twsrc%5Etfw
मुनव्वर फारूखी ने हाल में एक वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान शो के बारे में और शो की होस्ट कंगना के बारे में काफी सारी बातें की. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ‘आखिर उनका कंगना के साथ काम करके कैसा लगा?’. मुनव्वर ने ये भी बताया कि ‘कंगना से सोच न मिलने के बाद भी उन्होंने शो में काम क्यों किया?’, जिन्हें सुनने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा. दरअसल जब इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने पूछा गया कि ‘अगर उन्हें मिला तो वो अपने साथ लॉकअप में रह रहे कैदियों के साथ काम करेंगे?’.
https://twitter.com/hashtag/MunawarFaruqi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसका जबाव देते हुए मुनव्वर ने कहा कि ‘किसी के साथ मुझे काम करने में परेशानी नहीं है, अगर मुझे काम पसंद आया तो वो कोई भी हो चलेगा और इसका उदाहरण आप लॉकअप के तौर पर देख सकते हैं कि मैंने कंगना के साथ काम किया है. मैंने बेहद प्रोफोशनल होकर अपना गेम खेला और इससे फर्क नहीं पड़ता है कि आपके विचार मिलते हैं या नहीं’.

साथ ही मुनव्वर ने आगे कहा कि ‘हम दोनों ने बेहतरीन काम किया बतौर होस्ट कंगना ने शो को हिट बनाया और कैदी के तौर पर मैंने. हम दोनों का योगदान बेहतरीना रहा. कंगना बहुत ही अच्छी होस्ट हैं और उनसे मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला है, उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा’.

Home / Entertainment / Bollywood / साथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए ‘लॉकअप’ विनर Munawar Faruqui

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो