scriptAishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें | Aishwarya Rai's sister-in-law Shrima Rai Bold Photos Viral On Internet | Patrika News

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें

Published: May 13, 2022 12:40:08 pm

Submitted by:

Vandana Saini

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) की भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) उनको टक्कर देने का काम करती हैं. उनको देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि वो भी अपनी ननंद की तरह ही बेहद बोल्ड और ग्लैमर्स हैं.

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर

वैसे तो आप भी दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बिग फैन होंगे. उनका चार्म कुछ ऐसा है कि फैंस चाह कर भी उनसे अपने नजरे हटा नहीं सकते. भले ही वो 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी पहले की तरह की बेहद ग्लैमर्स और खूबसूरत हैं. आज भी फैंस उनकी दिलकश अदाओं और कातिलाना अंदाज से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं ,लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी की फैमिली की एक सदस्य ऐसी भी हैं, जो उनको इस मामले टक्कर देती हैं.
जी हां, वो कोई और नहीं उनकी भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) हैं. श्रीमा राय अपने काफी समय सोशल मीडिया पर बिताती हैं. वो एक डिजिटल क्रिएटर हैं, जिनको हजारों की संख्या में यूजर्स फॉलो करते हैं. इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम पर उनकी दर्जानों बोल्ड और ग्लैमर्स फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएगी, जिनको काफी पसंद किया जाता है. ऐश्‍वर्या राय और उनकी भाभी श्रीमा राय की जोड़ी भले ही ननंद-भाभी के तौर पर फेमस नहीं है, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं.
यह भी पढ़ें

परफेक्ट दिखने के लिए इन बॉलीवुड एक्टर्स ने कराई सर्जरी! Shahrukh Khan से लेकर Shahid Kapoor तक हैं लिस्ट में शामिल

inner_image.jpg

श्रीमा राय की शादी ऐश्‍वर्या राय के बड़े भाई आदित्‍य राय से हुई है. श्रीमा मॉडल एक फिटनेस और फैशन इनफ्लुएंसर हैं. इतना ही नहीं श्रीमा राय की अपनी एक वेबसाइट भी है, जिसकी शुरूआत उन्होंने साल 2009 में की थी. उनकी ये वेबसाइट फिटनेस और फैशन से जुड़ी चीजों जुड़ी है. खास बात ये है कि श्रीमा राय को एक इंटरनेशनल ब्‍यूटी पेजेंट में मिसेस इंडिया ग्‍लोबल के टाइटल से नवाजा गया था. इसके साथ ही श्रीमा राय का अपना फैशन और लइफस्‍टाइल ब्‍लॉग भी है.
https://twitter.com/ShrimaRai/status/1283224480370679810?ref_src=twsrc%5Etfw
इसको लेकर वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. श्रीमा बेहद फैशनेबल और स्‍टाइलिश हैं. इसके अलावा श्रीमा राय अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. श्रीमा के दो बेटे हैं. इसके साथ ही अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीमा ने अपनी अपनी ननंद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘वो उनके साथ एक अलग बॉन्‍ड साझा करती हैं’.
https://twitter.com/ShrimaRai/status/1312043347612106752?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘ऐश्‍वर्या मेरे लिए सुपरस्‍टार बाद में है और मेरी ननंद पहले है, लेकिन मैं ज्‍यादा ऐश्‍वर्या और अभिषेक से नहीं मिल पाती हूं, क्‍योंकि जब वे घर आती हैं तो मैं काम पर होती हूं, लेकिन अभिषेक के लिए मैं यही कहूंगी कि वह बहुत ही फन लविंग हैं’. बता दें कि इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि ‘उनको एक फिल्म का ऑफर भी मिला था, लेकिन उन्होंने उसके लिए मना कर दिया था, क्योंकि उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम करना पसंद नहीं है’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो