scriptAishwarya Rai Career Known Facts Know Here | कानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान | Patrika News

कानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनको बॉलीवुड में अपना करियर और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी, जिसका एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

Published: May 13, 2022 01:48:07 pm

साल 1994 में मिस वर्ल्ड जीतने वाली दुनिया की सबसे खूबसूरत ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज के समय में फिल्मी दुनिया का एक बड़ा सितारा हैं. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड समेत साउथ की भी कई हिट फिल्मों में काम किया है. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के साथ-साथ उनके अभिनय को भी काफी सराहा गया है. आज भी ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और फिल्मों में नजर आती रहती हैं, लेकिन एक समय था, जब उनको मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कराने के बाद भी अपनी पहचान बनाने के लिए कई परेशानियों का सामना करना था.
कानों से निकल रहा था खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, सब रह गए थे हैरान
कानों से निकल रहा था खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, सब रह गए थे हैरान
ऐश्वर्या राय को इस फिल्मी सफर में अपनी राह को और मजबूत करने के लिए और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी महनेत करनी पड़ी थी. आज हम इनकी मेहनत और अपने काम के प्रति इनके समर्पण से जुड़ा एक अनसुना किस्सा आपको बताने जा रहे हैं. ये बात है साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'देवदास' (Devdas) के समय की. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पारो का किरदार अदा किया था. साथ ही फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 'देवदास' के किरदार में नजर आए थे.
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें

वहीं फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 'चंद्रमुखी' के किरदार में नजर आई थी. फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. पूरी फिल्म ही अपने आप में ऐतिहासिक थी, लेकिन इस फिल्म का एक गाना 'डोला रे डोला' आप सभी ने सुना ही होगा, जो काफी फेमस हुआ था. इस गाने की खास बात ये थे कि इसके लिए काफी बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट, बड़ी यूनिट के साथ इसकी शूटिंग हुई थी. ये किस्सा उनके इस गाने से जुड़ा है. इस गाने के लिए ऐश्वर्या और माधुरी की कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पर काफी ध्यान दिया गया था.
ऐसे में हैवी बंगाली साड़ी के साथ-साथ ज्वैलरी भी काफी भारी भरकम थी और इसी हैवी ज्वैलरी को पहनकर दोनों एक्ट्रेस को डांस करना था, लेकिन इसी बीच अचानक ही ऐश्वर्या राय ने देखा कि उनके कानों से खून निकल रहा है. उस समय हैवी ईयरिंग से ऐश्वर्या के कान पूरी तरह लटक गए थे और उसके कानों से खून निकलने लगे थे, लेकिन फिर भी ये बात ऐश्वर्या राय ने किसी को नहीं बताई और शूटिंग जारी रखी. इसके बाद गाना पूरा हो गया तब उन्होंने क्रू को ये बात बताई और उनका ये इलाज किया गया.
खास बात ये थी कि इस गाने को देखने से भी पता नहीं चलता की ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा कुछ हुआ था, क्योंकि ऐश्वर्या राय के चेहरे पर जरा भी शिकन नज़र नहीं आई. इसके अलावा दोनों काफी खूबसूरत लगी हैं और उससे भी सुंदर उनका डांस था. बता दें कि आज के समय में ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की एक बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इंडस्ट्री के बच्चन परिवार की बहू भी हैं. साथ ही ऐश्वर्या राय जल्द मणिरत्नम की फिल्म 'PS-1' में नजर आने वाली हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.