scriptकानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान | Aishwarya Rai Career Known Facts Know Here | Patrika News

कानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान

Published: May 13, 2022 01:48:07 pm

Submitted by:

Vandana Saini

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनको बॉलीवुड में अपना करियर और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी, जिसका एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

कानों से निकल रहा था खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, सब रह गए थे हैरान

कानों से निकल रहा था खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, सब रह गए थे हैरान

साल 1994 में मिस वर्ल्ड जीतने वाली दुनिया की सबसे खूबसूरत ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज के समय में फिल्मी दुनिया का एक बड़ा सितारा हैं. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड समेत साउथ की भी कई हिट फिल्मों में काम किया है. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के साथ-साथ उनके अभिनय को भी काफी सराहा गया है. आज भी ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और फिल्मों में नजर आती रहती हैं, लेकिन एक समय था, जब उनको मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कराने के बाद भी अपनी पहचान बनाने के लिए कई परेशानियों का सामना करना था.
ऐश्वर्या राय को इस फिल्मी सफर में अपनी राह को और मजबूत करने के लिए और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी महनेत करनी पड़ी थी. आज हम इनकी मेहनत और अपने काम के प्रति इनके समर्पण से जुड़ा एक अनसुना किस्सा आपको बताने जा रहे हैं. ये बात है साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘देवदास’ (Devdas) के समय की. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पारो का किरदार अदा किया था. साथ ही फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ‘देवदास’ के किरदार में नजर आए थे.
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें

https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ‘चंद्रमुखी’ के किरदार में नजर आई थी. फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. पूरी फिल्म ही अपने आप में ऐतिहासिक थी, लेकिन इस फिल्म का एक गाना ‘डोला रे डोला’ आप सभी ने सुना ही होगा, जो काफी फेमस हुआ था. इस गाने की खास बात ये थे कि इसके लिए काफी बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट, बड़ी यूनिट के साथ इसकी शूटिंग हुई थी. ये किस्सा उनके इस गाने से जुड़ा है. इस गाने के लिए ऐश्वर्या और माधुरी की कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पर काफी ध्यान दिया गया था.
https://twitter.com/hashtag/Devdas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे में हैवी बंगाली साड़ी के साथ-साथ ज्वैलरी भी काफी भारी भरकम थी और इसी हैवी ज्वैलरी को पहनकर दोनों एक्ट्रेस को डांस करना था, लेकिन इसी बीच अचानक ही ऐश्वर्या राय ने देखा कि उनके कानों से खून निकल रहा है. उस समय हैवी ईयरिंग से ऐश्वर्या के कान पूरी तरह लटक गए थे और उसके कानों से खून निकलने लगे थे, लेकिन फिर भी ये बात ऐश्वर्या राय ने किसी को नहीं बताई और शूटिंग जारी रखी. इसके बाद गाना पूरा हो गया तब उन्होंने क्रू को ये बात बताई और उनका ये इलाज किया गया.
https://twitter.com/hashtag/PonniyinSelvan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खास बात ये थी कि इस गाने को देखने से भी पता नहीं चलता की ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा कुछ हुआ था, क्योंकि ऐश्वर्या राय के चेहरे पर जरा भी शिकन नज़र नहीं आई. इसके अलावा दोनों काफी खूबसूरत लगी हैं और उससे भी सुंदर उनका डांस था. बता दें कि आज के समय में ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री की एक बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इंडस्ट्री के बच्चन परिवार की बहू भी हैं. साथ ही ऐश्वर्या राय जल्द मणिरत्नम की फिल्म ‘PS-1’ में नजर आने वाली हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो