ड्रग्स मामले में NCB ने Rhea Chakraborty और उनके भाई Shovik Chakraborty के खिलाफ किया केस

By: Shweta Dhobhal
| Updated: 27 Aug 2020, 10:50 AM IST
ड्रग्स मामले में NCB ने Rhea Chakraborty और उनके भाई Shovik Chakraborty के खिलाफ किया केस
NCB File Case Against Reha Chkraborty And Her Brother Shovik

Sushant Singh Rajput मामले में अब ED और CBI के बाद NCB की भी एंट्री हो चुकी है। ड्रग्स मामले के खुलासे के बाद अब NCB ने Rhea Chakraborty और उनके भाई Shovik Chakraborty के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली। अभिनेता Sushant Singh Rajput सुसाइड केस CBI को सौंपने के बाद अब कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। जिन्हें सुन सबको हैरानी हो रही है। CBI जांच सुशांत के करीबियों के आसापास ही घुम रही है। केस में पहले से अभिनेता की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty प्रथम आरोपी मानी जा री है। वहीं अब सुशांत को ड्रग्स देने की बात से रिया की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं। सुशांत केस में पहले ED और CBI जांच कर रही थी, लेकिन अब मामले में ड्रग्स की बात सामने आने से Narcotics Control Bureauकी भी एंट्री हो गई है। जिसके बाद से अब रिया और उनके परिवार के लिए मुसीबतें और बढ़ गई हैं।

Rhea Chakraborty और उनके भाई Shovik Chakraborty के खिलाफ अब NCB ने केस दर्ज कर लिया है। धारा 20, 22,27 और 29 NDPS एक्ट के तहत यह मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, मामले की जांच में जुटी ED को पता चला था कि Rhea और Jaya Saha के बीच हुई चैट में सुशांत को ड्रग्स देने की की बात कही गई थी। यही नहीं श्रुती मोदी और सुशी मिरांडा के साथ भी ड्रग्स को लेकर काफी बातचीत हुई थी। इन चैट्स के सामने आने के बाद ही ED ने इन्हें नारकोटिक्स ब्यूरो को भेजी थीं। जिसके बाद यह केस दर्ज किया गया। इन सब बतों के बाद रिया के वकील Satish Manishinde का भी बयान सामने आया है। उनका कहना है कि वह रिया का टेस्ट भी करवा सकते हैं। जिसमें साफ हो जाएगा कि वह ड्रग्स नहीं लेती थीं। वहीं रिया ने इन सभी आरोपों को गलत बताया था।

आपको बता दें ईडी ने रिया उनके भाई और पिता इन्द्राजीत चक्रवर्ती का फोन जब्त कर लिया था। जिसके बाद फोन से डिलीट किए सभी डाटा को उन्होंने रिट्रीव किया था। जिसके बाद सामने आई चैट्स के जरिए कई बड़े खुलासे होने लगे। 17 अप्रैल 2020 में रिया ने Samuel Miranda से चैट पर बात की थी। जिसमें लिखा हुआ था कि "हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। क्या हम शौविक के दोस्त से ले सकते हैं लेकिन उनके पास सिर्फ हैश और बड है।" 25 नवंबर को रिया और Jaya Saha के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई। जिसमें जया रिया से कहती हैं कि कोई बात नहीं....मैं उम्मीद करती हूं ये तुम्हारी मदद करेगा। कॉफी, पानी, या चाय में सिर्फ 4 बूंदे डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा।"

Show More