scriptNeha Kakkar और Rohanpreet Singh की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल, फैंस लुटा रहे हैं प्यार | neha kakkar and rohanpreet singh haldi ceremony photos viral | Patrika News

Neha Kakkar और Rohanpreet Singh की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

Published: Oct 23, 2020 10:44:23 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की हल्दी सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही हैं। फैंस और सेलेब्स दोनों को खूब बधाईयां दे रहे हैं। तस्वीरों में नेहा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh haldi ceremony photos

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh haldi ceremony photos

नई दिल्ली | फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शनिवार को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में अभी शादी की सभी रस्में चल रही हैं। हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की हल्दी सेरेमनी (Haldi ceremony) भी हो गई। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने अपने हल्दी के फंक्शन पर एक छोटा सा फोटोशूट कराया है जिसकी फोटोज आते ही वायरल हो गई हैं। पीली साड़ी में नेहा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें साझा की हैं। खास बात ये है कि नेहा अपने सभी पोस्ट में नेहू द व्याह हैशटैग लगाना नहीं भूलती।

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ तस्वीरें (Neha Rohanpreet viral photos) शेयर की हैं। हल्दी सेरेमनी के मौके पर दोनों ने पीले कपड़े पहने हुए हैं। पीली साड़ी के साथ नेहा ने बालों को मैसी बन के रूप में बनाया है। वहीं फ्लावर जूलरी उनपर बहुत ही ज्यादा जच रही है। नेहा का मेकअप भी लाइट रखा गया है। इस दौरान नेहा के पैर में पायल भी नजर आई। वहीं रोहनप्रीत ने भी पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है। दोनों ने कई तस्वीरों में खूब सारे रोमांटिक पोज दिए हैं। एक तस्वीर में रोहनप्रीत, नेहा के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले नेहा की मेहंदी लगवाते हुए तस्वीर सामने आई थी। शादी के बाद नेहा का रिसेप्शन 26 अक्टूबर को पंजाब में होगा। पंजाब के मोहाली में ‘द अमलतास’ में नेहा और रोहनप्रीत के रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जाहिर है कि कोरोनावायरस के चलते नेहा ने फिल्म इंडस्ट्री से अपने किसी दोस्त को न्यौता नहीं दिया है। उनकी शादी में परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। हालांकि उनकी शादी में जाने वालों की कोई ऑफिशियल लिस्ट सामने नहीं आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो