शादी के बाद पति संग निकलीं Poonam Pandey, माथे पर सिंदूर, मंगलसूत्र के साथ चूड़े पहने आई नजर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 17 Sep 2020, 11:14 AM IST
शादी के बाद पति संग निकलीं Poonam Pandey, माथे पर सिंदूर, मंगलसूत्र के साथ चूड़े पहने आई नजर
Poonam Pandey turns out for honeymoon

  • Poonam Pandey ने बीते दिनों अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली है
  • उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली।बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस Poonam Pandey ने अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचा ली है। उनकी शादी की खबर सुनकर फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए काफी उत्सुक थे शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में इस जोड़ी को शादी के बाद पहली बार स्पॉट करते हुए देखा गया है।

पति के साथ दिखीं Poonam Pandey एक नई नवेली दुल्हन के समान लग रही थी।उनके मांग पर लाल सिंदूर होने के साथ हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र था। जो उनकी सुंदरता को और अधिक चार चांद लगा रहा था। यह तस्वीरें Viral Bhayani ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है।

पूनम पांडे अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट करते हुए देखी गई। उस दौरान उनका दुल्हन रूप फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। लेकिन पूरे मेकअप के बीच उनका आउटफिट काफी सिंपल था, उन्होंने पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा था और इसके साथ सफेद ट्राउजर कैरी किया था

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

वहीं पूनम के पति सैम बॉम्बे ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए। कोरोनाकाल के दौरान हुई शादी के चलते ये जोड़ी अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थी। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कैमरे को देख ये दोनों हाथ में हाथ डाले पोज देते दिखाई दिए।

ये जोड़ी हनीमून के लिए निकल चुकी है। हालांकि ये दोनों अपने हनीमून का कोई खुलासा नही किया है। नाही इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey ey Bombay (@ipoonampandey) on

बता दे कि एक्ट्रेस पूनम पांडे का रिलेशनशिप काफी लंबे समय से चल रहा था। 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की,और फिर जल्द ही शादी करने का फैसला ले लिया। 1 सितंबर को बांद्रा के अपने बंगले में कुछ दोस्त और रिश्तेदारों के बीच उन्होंने साधारण तरीके से शादी कर ली।

Poonam Pandey Poonam Pandey life