scriptकार्तिक आर्यन और राम माधवानी 20 दिन में धमाका की शूटिंग कर बनाएंगे रिकॉर्ड | Ram madhvani aim set new record plan complete dhamaka | Patrika News

कार्तिक आर्यन और राम माधवानी 20 दिन में धमाका की शूटिंग कर बनाएंगे रिकॉर्ड

locationमुंबईPublished: Dec 20, 2020 10:39:43 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कार्तिक आर्यन और राम माधवानी 20 दिन में धमाका की शूटिंग कर बनाएंगे रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और राम माधवानी फिल्म धमाका को लेकर नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। दरअसल वह इस फिल्म की शूटिंग को 20 दिन में पूरा करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार राम माधवानी काफी समय से एक प्लान के तहत धमाका के प्रोडक्शन वर्क पर काम कर रहे हैं। उन्होंने निर्णय लिया है कि वह इस फिल्म की शूटिंग को 20 दिन के अंदर पूरा करेंगे। जो निश्चित ही एक नया रिकार्ड होगा। उन्होंने मुंबई में 20 दिनों के लिए पूरे होटल को ब्लॉक कर दिया है। इसी सेम होटल में राम माधवानी अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ 20 दिनों तक नॉनस्टॉप फिल्म की शूटिंग करेंगे। जानकारी के अनुसार सभी स्टार कास्ट की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फिल्म मेकर रोनी स्क्रूवाला ने होटल के स्टाफ को भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हायर किया है।साथी सभी के लिए 20 दिनों तक सुरक्षा के साथ उसी होटल में समस्त इंतजाम किए गए हैं। सभी को यह भी बता दिया है कि उन्हें 20 दिनों तक होटल से बाहर कदम नहीं रखना है। इन सभी नियमों को फॉलो करने के बाद यह होटल एक क्वारन्टीन सेंटर की तरह हो जाएगा। जहां कोरोना वायरस के अंदर आने की संभावना भी नहीं रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो