scriptRanveer Singh बनना चाहते हैं कॉकरोच, लेकिन क्यों? | Ranveer Singh Wants To Be A Cockroach But Know Why Here | Patrika News

Ranveer Singh बनना चाहते हैं कॉकरोच, लेकिन क्यों?

Published: Jun 03, 2022 04:47:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने कॉकरोच बनाने की चाहत जाहिर की थी.

Ranveer Singh Wants To Be A Cockroach

Ranveer Singh Wants To Be A Cockroach

बॉलिवुड इंडस्ट्री के अतरंगी एक्टर और अपनी अलग स्टाइल के लिए पहचाने और पसंद किए जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. उनको लास्ट टाइम फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं उनके पास इस समय बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो नजर आने वाले हैं. इसी बीच रणवीर सिंह का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जो उनकी हिट फिल्म ‘सिंबा’ की प्रमोशन के दौरान का है.
दरअसल, इस इंटरव्यू के दौरान रणवीर से एक अटपता सवाल पूछा गया था, जिसका उन्होंने अटपता सा ही जवाब दिया था, जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. जी हां, रणवीर से सवाल किया गया था कि ‘ अगर उन्हें कीड़े के रूप में जिंदगी गुजारनी पड़े तो वह क्या बनना पसंद करेंगे?’, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि ‘वो कॉकरोच बनना चाहते हैं’. उनके इस जवाब को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी हंसने लगते हैं, लेकिन रणवीर ने ऐसा जवाब क्यों दिया इसका रीजन भी उन्होंने बताया.
यह भी पढ़ें

Aashram 3 Release : बॉबी देओल स्टारर ‘आश्रम 3’ हुई रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकते हैं ‘बाबा निराला’ की लीलाएं

https://twitter.com/hashtag/TATAIPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणवीर ने इसका रीजन बताते हुए कहा कि ‘कॉकरोच एक ऐसी प्रजाति है जो बुरी से बुरी परिस्थितियों में भी जिंदा रह सकते हैं’. रणवीर ने आगे बताया कि ‘ये प्राकृतिक आपदाओं से लेकर परमाणु हमले तक झेलने की हिम्मत और ताकत रखते हैं और खूद को जिंदा रख सकते हैं’. ये बता सुनने के बाद आप भी कह सकते हैं कि रणवीर ने कोई गलत जवाब नहीं दिया. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘सर्कस’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘अन्नियन’ का रीमेक जैसी कई बड़े बजट की फिल्में शामिल हैं.
https://twitter.com/Chingssecret?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा हाल में रणवीर अपनी शूटिंग से समय निकाल कर अपने पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी समय बिताते हैं और इस अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस साल के कांस फेसटिवल (Cannes 2022) में वो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर दीपिका के पास पहुंच गए थे. इसे साथ ही रणवीर निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ उनके एक इवेंट पर भी नजर आए थे, जहां उनसे पिता कब बनने वाले हैं पूछा गया, तो उन्होंने कहा था कि ‘दीपिका से पूछना जब वो कांस से वापस आ जाएगी’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो