scriptअक्षय कुमार संग ब्रेकअप पर रवीना टंडन ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग आगे क्यों नहीं बढ़ते जब… | Raveena Tandon talks on broken engagement with Akshay Kumar said still stuck in my mind | Patrika News
मनोरंजन

अक्षय कुमार संग ब्रेकअप पर रवीना टंडन ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग आगे क्यों नहीं बढ़ते जब…

Raveena Tandon on Akshay Kumar : रवीना टंडन से ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार उनकी हमशक्ल को डेट करने लगे थे। जब रवीना टंडन से इस बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की। रवीना ने बताया कि उन्हें आज भी एक बात मन में कचोटती है।

Feb 08, 2023 / 09:46 am

Jyoti Singh

raveena_tandon_talks_on_broken_engagement_with_akshay_kumar_said_still_stuck_in_my_mind.jpg
Raveena-Akshay Kumar Breakup : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्यार के चर्चे एक समय में बॉलीवुड गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। दोनों फिल्म ‘मोहरा’ के सेट पर एक-दूसरे के दिल में उतर गए थे। ऑफस्क्रीन कई बार उनके प्यार के किस्से मीडिया खबरों में छाए रहते थे। दोनों ने इसी प्यार के जोश में एक ऐसा कदम भी उठा लिया था, जिसकी टीज आज भी रवीना टंडन के मन में है। आज अक्षय कुमार से ब्रेकअप के कई सालों बाद एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि लोग अपनी जिंदगी में तलाक या ब्रेकअप के बाद आगे बढ़ जाते हैं, पर एक बात वह कभी नहीं भूलतीं।
मीडिया खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार और रवीन टंडन जब रिलेशनशिप में थे तब अक्षय ने उनसे साफ-साफ कह दिया था कि करियर और उनके बीच किसी एक को चुन लें। रवीना से जब अक्षय के साथ सगाई टूटने को लेकर पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, उन्होंने मीडिया में आई ऐसी खबरों को पढ़ना बंद कर दिया है, क्योंकि कुछ बातें आज भी उनके मन को कचोटती हैं। रवीना ने मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अक्षय संग अपने रिश्ते पर कहा, ‘जब मैं उनकी जिंदगी से अलग हो गई थी, तब मैं किसी और को डेट कर रही थी और वे भी किसी और को डेट कर रहे थे, इसलिए जलन जैसा कुछ नहीं था।’
रवीना टंडन ने आगे बताया कि लोग अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं। उनके बीच रिश्ता भी अच्छा रहा है, पर उन्हें नहीं पता कि क्यों अक्षय के साथ सगाई टूटने की टीस आज तक मन में अटकी है। रवीना ने बताया कि ‘हम मोहरा के समय हिट जोड़ी थे। अभी भी जब हम मिलते हैं, तो बात करते हैं। हर कोई आगे बढ़ जाता है। लड़कियां कॉलेज में हर एक हफ्ते अपना ब्वॉयफ्रेंड बदलती हैं, लेकिन वह सगाई जो टूट गई थी, अभी भी मेरे मन में अटकी हुई है, मैं नहीं जानती कि ऐसा क्यों है। लोग तलाक के बाद जिंदगी में आगे बढ़ते हैं, इसमें क्या कोई बड़ी बात है?
यह भी पढ़े – बुर्ज खलीफा के पास लड़े थे पठान और जिम, ऐसे शूट हुआ था एक्शन सीक्वेंस, वायरल हुआ BTS वीडियो

इंटरव्यू के दौरान जब रवीना से पूछा गया कि उनसे ब्रेकअप के बाद अक्षय उनकी हमशक्ल को डेट करने लगे थे? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं ऐसा कुछ नहीं पढ़ती, क्योंकि बेवजह अपना ब्लड प्रेशर बढ़ाने की क्या जरूरत है?’ दोनों अब अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। जाहिर है कि रवीना से ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी, वहीं रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी संग शादी कर ली।
वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही सतीश कौशिक की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में दिखाई देंगी। वह संजय दत्त की ‘घुड़चढ़ी’ का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा, वे ‘अरण्यक’ के सीजन 2 में भी नजर आएंगी।

Home / Entertainment / अक्षय कुमार संग ब्रेकअप पर रवीना टंडन ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग आगे क्यों नहीं बढ़ते जब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो