scriptअजय देवगन ने खरीदी ब्रांड न्यू सुपर लग्जरी मर्सिडीज मे-बैक, कीमत इतनी की बन जाए एक पूरी फिल्म! | Ajay Devgn buys brand new super luxury SUV Mercedes Benz Maybach GLS 600 with modern facilities Price is more than 3 crores | Patrika News
मनोरंजन

अजय देवगन ने खरीदी ब्रांड न्यू सुपर लग्जरी मर्सिडीज मे-बैक, कीमत इतनी की बन जाए एक पूरी फिल्म!

Ajay Devgn New Car : अजय देवगन को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब हाल ही में उन्होंने मर्सिडीज मे-बैक DGLS600 खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। हाल ही में वह अपनी बेटी न्यासा के साथ इस कार में स्पॉट किए गए।

Feb 03, 2023 / 03:15 pm

Jyoti Singh

ajay_devgn_buys_brand_new_super_luxury_suv_mercedes_benz_maybach_gls_600_with_modern_facilities_price_is_more_than_3_crores.jpg
बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर लाइमलाइट में हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस बीच खबर है कि एक्टर ने एक बार फिर ब्रांड न्यू लग्जरी कार (Ajay Devgn Car Collection) खरीदी है। जाहिर है कि अजय देवगन को हमेशा से ही लग्जरी गाड़ियों का शौक रहा है। उनके पास एक से बढ़कर एक कार के कलेक्शन हैं। अब इस कलेक्शन में उनकी ब्रांड न्यू सुपर लग्जरी एसयूवी मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 (Mercedes Maybach GLS600) शामिल हो गई है। जिसे उन्होंने हाल ही में खरीदा है। दिलचस्प बात ये है कि वह अपनी बेटी न्यासा के साथ मर्सिडीज में राइड का लुफ़्त उठाते भी दिखे।


untitled.png
कार की कीमत उड़ा देगी होश

आपको बता दें कि अजय देवगन की इस ब्रांड न्यू कार को 2021 में लॉन्च किया गया था। उसी दौरान मर्सिडीज (Mercedes Benz Maybach GLS 600 Price) को उम्मीद से जयादा बुकिंग मिली थीं। हालांकि कार को बुक करवाने वालों में ज्यादातर लोग बॉलीवुड एक्टर्स ही थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी इस कार की कीमत तकरीबन 3.3 करोड़ बताई जा रही है। जिसकी खासियत ये है कि इसमें 3982 सीसी का इंजन है। फाइव सीटर इस कार में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर की सीट और 12.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है। कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और फ्लेक्सिबल स्टीयरिंग भी दिए गए हैं।

कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं अजय

फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भ अजय देवगन (Ajay Devgn New Car) को गाडियों का गेहद शौक है। उनके पास पहले से ही एक Rolls-Royce Cullinan है, जिसे दुनिया की सबसे महंगी एसयूवी में गिना जाता है। इसकी कीमत तकरीबन 6.95 करोड़ के आसपास है। एक प्राइवेट जेट है। इसके अलावा अब उनके गैराज में मेबैक जीएलएस 600, रोल्‍स रॉयस कुलिन एसयूवी और बीएमडब्‍ल्यू 7 सीरीज जैसी कुछ सुपर लग्जरी कारें शामिल हो गई हैं।
यह भी पढ़े – जानें कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया कियारा आडवाणी?

अगली फिल्म भोला में आएंगे नजर

गौरतलब है कि अजय देवगन की लेटेस्ट फिल्म ‘दृश्यम 2’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर कमाई की थी। फिल्म ने 343.42 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। सिर्फ 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई देख क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक हैरान थे। वहीं अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ से तबाही मचाने आ रहे हैं। उनकी यह फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Home / Entertainment / अजय देवगन ने खरीदी ब्रांड न्यू सुपर लग्जरी मर्सिडीज मे-बैक, कीमत इतनी की बन जाए एक पूरी फिल्म!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो