scriptRhea Chakraborty Photos: रिया चक्रवर्ती के HD और HQ फोटोज | Rhea Chakraborty hot beautiful photos hot photos of Rhea Chakraborty | Patrika News

Rhea Chakraborty Photos: रिया चक्रवर्ती के HD और HQ फोटोज

Published: Apr 08, 2021 07:15:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक वक्त था जब रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहा करती थीं और फैंस के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती थीं। लेकिन पिछले साल से वह सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। लेकिन हम आपके लिए लाए हैं Rhea Chakraborty के HD और HQ Quality के Images और Photos

rhea_chakraborty8.jpg

Rhea Chakraborty

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने फिल्म ‘मेरी डैड की मारुति’ से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर शाकिब सलीम थे। फिल्म ज्यादा तो नहीं चली लेकिन रिया चक्रवर्ती को पहचान मिलने लगी थी। इसके बाद रिया फिल्म सोनी केबल, दोबाराः सी योर इविल, हॉफ़ गर्लफ्रेंड, बैंक चोर और जलेबी में नजर आई। करियर ठीक चल ही रहा था कि अचानक रिया की जिंदगी में तूफान आ गया। उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन दिनों रिया उनके साथ लिव इन में रह रही थीं। लेकिन मौत से एक हफ्ते पहले वह अपने घर चली गई थीं। सुशांत की मौत के बाद रिया पर कई गंभीर आरोप लगे।
इन दिनों रिया चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया।
बिकिनी में हॉट अंदाज

rhea_chakraborty4_1.jpg
रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीरें उनके वेकेशन की है। बिकिनी पहने वो काफी हॉट लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं।

रिया का हॉट फोटोशूट
rhea_chakraborty3.jpg
रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीर उनके फोटोशूट की है। शॉर्ट ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट पहने रिया बेहद हॉट लग रही हैं।

रिया का ग्लैमरस अंदाज

rhea_chakraborty9.jpg
रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीर भी उनके फोटोशूट की है। इन तस्वीरों में वह हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।
रिया का कातिलाना अंदाज

rhea_chakraborty.jpg
रिया चक्रवर्ती इस तस्वीर में काफी हॉट लग रही हैं। तस्वीर में वह स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने ग्लैमरस अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं।
रिया चक्रवर्ती का बिकिनी में कहर

rhea_chakraborty7.jpg
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया बेहद खुश नजर आ रही हैं। बिकिनी पहने वह काफी हॉट लग रही हैं और वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।
रिया का बोल्ड फोटोशूट

rhea_chakraborty1.jpg
रिया चक्रवर्ती का ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहीं रिया का लुक ग्लैमरस लग रहा है।

समुद्र किनारे रिया की मस्ती
rhea_chakraborty6.jpg
रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीर भी उनके वेकेशन की है। समुद्र किनारे रिया मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और एंजॉय कर रही हैं।

रिया का स्टनिंग लुक

rhea_chakraborty11.png
रिया चक्रवर्ती का इन तस्वीरों में ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। कैमरे के सामने वह स्टनिंग अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।
रिया का शानदार लुक

rhea_chakraborty10.jpg
रिया इस तस्वीर में क्रॉप टॉप व व्हाइट कलर की ट्राउजर में नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी शानदार लग रहा है।

रिया ने अपनी खूबसूरती से ढाया कहर
rhea_chakraborty5.jpg
रिया चक्रवर्ती हर लुक में शानदार लगती हैं। इन तस्वीरों में वह अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका लुक देखते ही बनता है। रिया कैमरे के सामने ग्लैमरस अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो