जेल से बाहर आते ही Rhea Chakraborty के बदले भाव, अंकिता लोखंडे के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन!

By: Neha Gupta
| Published: 18 Oct 2020, 07:14 PM IST
जेल से बाहर आते ही Rhea Chakraborty के बदले भाव, अंकिता लोखंडे के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन!
Rhea Chakraborty may take legal action against Ankita Lokhande

ड्रग मामले में जेल से बाहर आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)अब उन लोगों के खिलाफ एक्शन लेने के मूड में हैं जिन्होंने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है। ऐसी खबरे हैं कि इस लिस्ट में उन्होंने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी रखा है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल में बाहर आने के बाद फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर जेल से रिहा कर दिया था। उनके खिलाफ ड्रग केस (Drug case) में कोई अहम सबूत ना मिलने पर उन्हें 28 दिनों बाद जेल से रिहाई मिली थी। उसके बाद से ही ऐसी खबरे आती रही हैं कि रिया उन सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगी जिन्होंने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है। अब इसमें सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी सामने आ रहा है।

Om Puri को 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी ने संबंध बनाने के लिए किया था मजबूर, पत्नी ने किया था एक्टर की विवादित जिंदगी का खुलासा

अंकिता के खिलाफ रिया लेंगी एक्शन!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रिया जल्द ही एक्ट्रेस अंकित लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन (Legal Action) लेंगी। गौरतलब हो कि अंकिता शुरुआत से ही सुशांत के परिवारवालों के सपोर्ट में खड़ी नजर आई हैं। उन्होंने कई बार रिया पर भी निशाना साधा था। अपने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा था कि एक्टर उनके आने से पहले ही ड्रग लिया करते थे। यहां तक कि रिया ने दावा किया था कि सुशांत को क्लाउस्ट्रोफोबिया था। जिसके जवाब में अंकिता ने एक वीडियो पोस्ट कर रिया को झूठा बताया था।

अंकिता कर रही हैं सुशांत के परिवार का सपोर्ट

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रहे थे। अंकिता ने पूछा था कि क्या इसे क्लाउस्ट्रोफोबिक कहते हैं?? अंकिता ने सुशांत के लिए ये भी लिखा था कि तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने ये किया। वहीं रिया ने भी अंकिता को लेकर नेशनल टीवी पर काफी कुछ बोला था।

बता दें कि रिया सिर्फ अंकिता के ही खिलाफ नहीं बल्कि उन सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगी जिन्होंने एक्ट्रेस को लेकर बयान बाजी की है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने इस बात का खुलासा किया था। हालांकि अंकिता को लेकर अभी तक रिया की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।