Sushant Singh Rajput केस में नाम आने के बाद बॉलीवुड ने रिया चक्रवर्ती का नकारा? हुआ इतना बड़ा धोखा

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Feb 2021, 05:27 PM IST
Sushant Singh Rajput केस में नाम आने के बाद बॉलीवुड ने रिया चक्रवर्ती का नकारा? हुआ इतना बड़ा धोखा

  • फिल्म 'चेहरे' (Chehre) का पोस्टर हुआ रिलीज
  • पोस्टर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) रहीं गायब
  • क्या बॉलीवुड (Bollywood) ने रिया चक्रवर्ती को दिया धोखा?

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिंदगी में भूचाल आ गया था। उन्हें एक्टर की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया और तरह-तरह के आरोप लगाए गए। वहीं, ड्रग्स मामले में रिया एक महीने जेल में भी काट चुकी हैं। लेकिन इन सबसे वह धीरे-धीरे उबर रही हैं। उन्हें आए दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। उनके साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी उनके साथ नजर आते हैं।

Kangana Ranaut की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी थियेटर्स में दस्तक

लेकिन इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती के स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) लीड रोल में हैं। लेकिन पोस्टर से रिया चक्रवर्ती गायब हैं और न ही उन्हें टैग किया गया है। ऐसे में अब कई सवाल उठ रहे हैं कि क्या सुशांत सिंह राजपूत केस में उनका नाम आने के बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है? या फिर प्रचार के लिए उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है? क्योंकि यह फिल्म पहले पिछले साल रिलीज होने वाली थी। ऐसे में रिया अपनी शूटिंग का काम पूरा कर चुकी होंगी। लेकिन उन्हें पोस्टर में जगह नहीं दी गई। हालांकि ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि रिया फिल्म में हैं या नहीं?

इस पूरे मामले के बारे में एक्ट्रेस के करीबी दोस्त ने स्पॉटब्वॉय से कहा, रिया ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ किया जाएगा। पिछले साल उसने जो कुछ भी झेला उससे वह धीरे-धीरे अपनी लाइफ में कमबैक कर रही थीं लेकिन इंडस्ट्री उसके साथ खेल गई। ऐसा लगता है कि बॉलीवुड किसी भी तरह रिया का स्वागत करने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन आपको क्या लगता है कि जिंदगी में इतना कुछ देखने के बाद रिया को इससे फर्क पड़ेगा? उन्होंने कई चुनौतियों का सामना किया है। इसका भी कर लेंगी।

पिंक साड़ी पहने एक्ट्रेस Mouni Roy ने किया ताजमहल का दीदार, लुक देख फैंस बोले- 'क्या खूब लगती हो'

बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। वह रिया के काफी अच्छी दोस्त हैं। जब रिया के खिलाफ कई बातें कहीं जा रही थीं तब रूमी ही उनके सपोर्ट के लिए आगे आए थे। लेकिन पोस्टर से रिया के गायब होने पर रूमी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।