ऐसी है Richa Chadda और अली फजल की लव स्टोरी, प्रपोजल सुनने के बाद एक्टर ने नहीं दिया था कोई जवाब..

By: Neha Gupta
| Published: 18 Dec 2020, 12:29 PM IST
ऐसी है Richa Chadda और अली फजल की लव स्टोरी, प्रपोजल सुनने के बाद एक्टर ने नहीं दिया था कोई जवाब..
Ali Fazal and Richa Chadda

  • ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी है दिलचस्प
  • ऋचा का आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
  • प्रपोजल सुनने के बाद अली ने ऋचा को नहीं कहा था हां

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) आज यानी 18 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें स्वादिष्ट खाना दिखाई दे रहा है। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ऋचा के मंगेतर अली फजल (Ali Fazal) ने उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए ऐसा किया है। वैसे इस बार ऋचा का बर्थडे (Richa Chadda birthday) इसलिए भी खास है क्योंकि हाल ही में उनकी फिल्म शकीला के ट्रेलर (Shakeela Trailer) रिलीज हुआ है। जिसके कारण वो खूब तारीफें बंटोर रही हैं। डर्टी पिक्चर से प्रेरित शकीला एक एडल्ट स्टार की कहानी को दर्शाती है। ऋचा की लव लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

ऋचा ने कई इंटरव्यूज में अपने प्यार के किस्से साझा किए हैं। एक बार उन्होंने बताया था कि अली से उनकी मुलाकात कैसे हुई थी? ऋचा ने कहा कि फिल्म फुकरे के दौरान हम दोनों की जान पहचान हुई थी। फिल्म के सेट पर हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी बन गई और हम अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद हम अक्सर मिलने लगे और एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि अली को ऋचा ने पहले प्रपोज किया था। उसके बाद तीन महीने का इंतजार भी करना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा ने अली को रॉबर्ट डाउनी की फिल्म चैप्लिन देखते हुए प्रपोज किया था।

हालांकि अली ने ऋचा का प्रपोजल सुनने के बाद हां नहीं बोली थी। उन्होंने एक्ट्रेस से तीन महीने में अपने प्यार का इजहार किया था। एक बार ऋचा ने फनी किस्सा साझा करते हुए बताया था अली ने मालदीव में उन्हें प्रपोज (Ali proposed Richa in Maldives) किया था। जहां एक छोटा रोमांटिक डिनर प्लान किया गया था। उन्होंने कहा था कि मुझे इस बात की बिल्कुल भी खबर नहीं थी कि ये प्रपोज करने वाला है। मुझे लगा कि ये मेरे बर्थडे के लिए है, उसके बाद हमने खाना खा लिया फिर भी मुझे कुछ भनक नहीं लगी। जब हमने शैंम्पेन की बोतल खोल ली उसके बाद अली ने मुझे सीधा शादी के लिए पूछ लिया। उसने मुझे वैसे प्रपोज नहीं किया जैसे घुटनों पर बैठकर अंगूठी लाते हैं। उसने मुझसे पूछा और फिर वहीं रेत पर 10 मिनट के लिए सो (Ali took nap after Richa propose) गया।