रितेश देखमुख ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- '56 इंच का सीना नहीं गोदरेज की अलमारी...
Priti Kushwaha
Publish: Apr, 17 2019 01:08:07 (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:08:08 (IST)
रितेश देखमुख ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- '56 इंच का सीना नहीं गोदरेज की अलमारी...

Ritesh Deshmukh के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हुई है।

इनदिनों हर किसी पर चुनाव का रंग चढ़ा हुआ है। आम हो या खास, नेता हो अभिनेता हर कोई अपने बयानों के चलते चर्चा में बना हुआ है। वहीं इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर Ritesh Deshmukh का बयान भी सामने आया है। रितेश ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए Prime Minister Narendra Modi पर निशाना साधते हुए उनके 56 इंच का सीना वाले बयान पर कमेंट किया।

 

Ritesh Deshmukh

हाल ही में रितेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, 'पीएम 56 इंच का सीना होने का दावा करते हैं। मगर एक बार प्रियंका गांधी ने कहा था कि देश चलाने के लिए 56 इंच का सीना नहीं बल्कि दिल अच्छा होना चाहिए। मुझे हैरत होती है कि 56 इंच का सीना कैसा होता है? लोग 56 इंच की गोदरेज अलमारी खरीद सकते हैं। देश के भविष्य के लिए 56 इंच की छाती परिवर्तन नहीं ला सकती। आज लोगों के पास कांग्रेस के कारण ही मोबाइल फोन हैं। कंप्यूटर भी कांग्रेस की देन है। देश को बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस के कारण आजादी मिली है।' रितेश का ये बयान

Ritesh Deshmukh

रितेश के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल भी साबित हुई है। इसमें उनके अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स लीड रोल में थे।