Neha Kakkar को रोहनप्रीत सिंह ने बताया अपनी जिंदगी, वायरल पोस्ट के बाद शादी की खबरों पर चर्चा तेज

By: Neha Gupta
| Published: 08 Oct 2020, 07:04 PM IST
Neha Kakkar को रोहनप्रीत सिंह ने बताया अपनी जिंदगी, वायरल पोस्ट के बाद शादी की खबरों पर चर्चा तेज
Rohanpreet Singh post on Neha Kakkar goes viral

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों मे हैं। हाल ही में रोहनप्रीत ने नेहा के लिए एक प्यारा मैसेज लिखा जिसके बाद शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस और सबकी फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ नेहा के प्यार के चर्चे खूब जोरो पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा अक्टूबर महीने के अंत में शादी (Neha Kakkar marriage) करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की लव स्टोरी पर तेजी से चर्चा हो रही है। वहीं इसी बीच नेहा के लिए रोहनप्रीत सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसने इन खबरों पर मुहर लगा दी है।

अवॉर्ड शो को लेकर Saif Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा, खुद के साथ हुए एक किस्से का जिक्र करके खोली पोल

नेहा कक्कड़ की सिंगिंग के जितने लोग दीवाने हैं उतनी ही तगड़ी उनकी फैन फॉलोइंग भी है। फैंस नेहा की हर पोस्ट को खूब लाइक्स देते हैं और उनकी छोटी सी खबर पर भी नजर रखते हैं। नेहा पहले भी कई बार शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब एक बार फिर सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ उनके प्यार के चर्चे हो रहे हैं। हाल ही में रोहनप्रीत ने नेहा को अपनी जिंदगी बताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई जिसमें नेहा के लिए प्यारा मैसेज लिखा है। दरअसल, रोहनप्रीत ने नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के गाने की तारीफ करते हुए बधाई दी है। नेहा और टोनी द्वारा गाए हुए गाने को एक बिलियन व्यूज मिल चुके हैं। रोहन ने नेहा के लिए लिखा- मेरी जिंदगी।

neha.jpg

नेहा के फैंस रोहनप्रीत सिंह के इस पोस्ट से शादी वाली बात पर कयास लगा रहे हैं। फैंस नेहा से उनकी शादी को लेकर लगातार सवाल भी कर रहे हैं। लेकिन अभी तक नेहा और रोहनप्रीत की तरफ से कोई भी सफाई नहीं दी गई है। फैंस नेहा के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नेहा की शादी की खबरें आदित्य नारायण के साथ भी उड़ चुकी हैं। हालांकि बाद में उसे टीआरपी का हिस्सा बताया गया था। इसमें उदित नारायण ने पार्ट लिया था। उन्होंने नेहा को अपनी बहु बनाने तक की बात भी कह दी थी।