Saif Ali Khan के बेटे इब्राहिम को याद आए पुराने दिन, सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Jun 2020, 11:52 AM IST
Saif Ali Khan के बेटे इब्राहिम को याद आए पुराने दिन, सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर
Ibrahim longing for the sea

  • हाल ही में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम (Ibrahim longing for the sea) ने भी घूमने वाले दिनों को याद किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैले तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। इस खतरनाक वायरस के कारण लोग काफी समय से घरों में ही बंद हैं। हालांकि अनलॉक 1 (Unlock 1) के बाद से काफी छूट मिली है। लेकिन अभी भी लोगों को जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी गई है। ऐसे समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री (Film Industry) से जुड़े लगभग सभी स्टार्स अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। अब हाल ही में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम (Ibrahim longing for the sea) ने भी घूमने वाले दिनों को याद किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

View this post on Instagram

long time no sea ⚓️

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

दरअसल, इब्राहिम अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Ibrahim Ali Khan Instagram Picture) से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों में इब्राहिम सुमद्र में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। समुद्र की तस्वीरों को शेयर करते हुए इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा है, 'Long Time So Sea.' उनकी इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक उनकी तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

View this post on Instagram

Keepin it Sharp💯

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

आपको बता दें कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले वह अपनी टिक टॉक (Ibrahim Tik Tok Videos) वीडियोज़ से सुर्खियां बटोर रहे थे। हाल ही में इब्राहिम की कोरोना वायरस की वजह से ग्रेजुएशन ट्रिप (Ibrahim Graduation Trip) कैंसिल हो गई थी। जिसके बाद वह काफी दुखी थे और उन्होंने अपने इस दुख को एक टिक टॉक वीडियो के जरिए शेयर किया था। वीडियो में इब्राहिम और उनके दोस्त Marbella जाने के लिए बेहद उत्साहित थे लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। सभी का दुख वीडियो में साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो के कैप्शन में इब्राहिम ने लिखा, 'बस अपने यारों संग छुट्टी पर जाना है।'

Sara Ali Khan