scriptक्या Kareena Kapoor ने फिर से बेटे को दिया जन्म? ननद सबा ने पोस्ट कर कही ये बात | saif ali khan sister saba post kareena kapoor fans asked baby boy agai | Patrika News
बॉलीवुड

क्या Kareena Kapoor ने फिर से बेटे को दिया जन्म? ननद सबा ने पोस्ट कर कही ये बात

करीना कपूर खान की ननद ने किया पोस्ट
इब्राहिम अली खान की फोटो पोस्ट कर बोलीं- यहां है इशारा
फैंस ने पूछा- करीना को लड़का हुआ है?

Feb 17, 2021 / 10:23 am

Neha Gupta

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दूसरे बच्चे का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। उनकी डिलीवरी की ड्यू डेट 15 फरवरी थी इसी बीच उनकी ननंद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कुछ बताने की कोशिश की है। ऐसा हम नहीं बल्कि करीना के फैंस कह रहे हैं। सैफ की बहन सबा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिनपर उन्होंने अलग-अलग कैप्शन लिखे हैं जिसे देखकर लग रहा है कि वो कुछ बताना चाहती हैं। सबा ने सैफ और उनके बच्चों की पुरानी फोटो शेयर की हैं जिसमें कैप्शन लिखा है- यहां है एक छोटा सा इशारा, मेरे चैंप्स। सबा के इस पोस्ट्स पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि करीना को फिर से बेबी बॉय (Baby Boy) हुआ है।

करीना कपूर खान की ननंद सबा भले ही बॉलीवुड से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी रिसेन्ट पोस्ट देखकर लगता है कि करीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान और उनके बेटे इब्राहिम अली खान की एक पुरानी फोटो शेयर की है। दोनों तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं। वहीं सबा ने कैप्शन में लिखा है- यहां है एक छोटा सा इशारा, मेरे चैम्प्स। जैसे ही सबा ने ये लिखा यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि करीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं कुछ ये सवाल भी पूछ रहे हैं कि क्या आप करीना को लेकर ये इशारा कर रही हैं।

photo_2021-02-17_10-21-26.jpg

हालांकि करीना कपूर की डिलीवरी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ये सिर्फ फैंस द्वारा लगाए जा रहे कयास हैं। फैंस करीना के दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिस बीच सबा का ऐसा पोस्ट फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि कहीं ये करीना के दूसरे बच्चे की तरफ तो इशारा नहीं करता।

photo_2021-02-17_10-21-27.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / क्या Kareena Kapoor ने फिर से बेटे को दिया जन्म? ननद सबा ने पोस्ट कर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो