scriptक्या Salman Khan ने किसानों के समर्थन में किया यह पोस्ट? | Salman Kahn farming picture going viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

क्या Salman Khan ने किसानों के समर्थन में किया यह पोस्ट?

सलमान खान ने फार्मिंग करते हुए तस्वीर की शेयर
सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

Dec 10, 2020 / 09:40 am

Sunita Adhikari

Salman Khan Farming

Salman Khan Farming

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग कहलाए जाने वाले सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। ऐसे में जब वह कोई तस्वीर करते हैं तो वह वायरल हो जाती हैं। अब सलमान ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह फार्मिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।
सलमना की यह फोटो पनवेल में स्थित उनके फार्महाउस की है। लॉकडाउन के दौरान सलमान यहीं ठहरे थे। फोटो में सलमान खान कुदाल से खुदाई करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी फिट बॉडी भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस फोटो को शेयर करते सलमान ने कैप्शन में लिखा, ‘मां धरती।’ उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अबतक इसे 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
चेतन भगत ने किया ट्वीट, बोले कोई बिल परफेक्ट नहीं, ऐसे करें समाधान

वहीं, कुछ लोग सलमान की इस पोस्ट से अनुमान लगा रहे हैं कि किसानों का समर्थन करने के लिए उन्होंने यह तस्वीर साझा की है। हालांकि सलमान ने किसानों को लेकर कोई बात नहीं कही।
salman_khan_farming.jpg
इससे पहले लॉकडाउन के दौरान भी सलमान ने खेती करते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं। कभी बुआई करते हुए तो कभी ट्रैक्टर चलाई हुई उनकी वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।
इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग खत्म की है और इन दिनों वह फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ के लिए शूट कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ था। जिसमें वह पगड़ी बांधे हुए नजर आए। उनकी फोटो को शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ”अंतिम की शूटिंग शुरू हो चुकी है। भाई का अंतिम से पहला लुक।”

Home / Entertainment / Bollywood / क्या Salman Khan ने किसानों के समर्थन में किया यह पोस्ट?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो