इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार

By: Neha Gupta
| Published: 09 Dec 2020, 08:42 PM IST
इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार
AK vs AK

  • अनिल कपूर ने नाराज हुआ इंडियन एयरफोर्स
  • वीडियो में गालियां देने और ड्रेस पहनने पर जताई नाराजगी
  • इंडियन एयरफोर्स ने वीडियो को बताया अनुचित

नई दिल्ली | बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'AK vs AK' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का एक टीजर वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनिल कपूर ने वीडियो में भारतीय एयरफोर्स (Indian Airforce) की ड्रेन पहनी हुई है। अनिल कपूर की इस फिल्म को लेकर कई लोग पहले भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इंडियन एयरफोर्स ने अनिल और अनुराग के टीजर पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने लताड़ लगाते हुए ट्वीट किया है।

इंडियन एयरफोर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अनिल कपूर के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा- इस वीडियो में भारतीय एयरफोर्स की ड्रेस गलत तरीके से पहनी गई है और वीडियो में जिस भाषा का प्रयोग किया गया है वो अनुचित है। ये भारतीय सशस्त्र बलों के सैनिकों के व्यवहार के अनुरूप नहीं है। संबंधित सीन को हटाया जाना चाहिए। इसमें अनुराग कश्यप और नेटफ्लिक्स इंडिया को टैग भी किया गया है।

वहीं इस पर रिटार्यड विंग कमांडर प्रफुल्ल बख्शी ने कहा है कि ये किसी भी कीमत पर स्वीकारा नहीं जाएगा। ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है और IAF की सेवाओं के खिलाफ है। जाहिर है कि अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की भिड़ंत को लेकर लोग कई तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। पिछले दिनों AK vs AK की लड़ाई को फेक कहा जाने लगा था। हालांकि बाद में अनिल कपूर ने खुद फिल्म का टीजर वीडियो पोस्ट कर दिया। इसके बाद कई यूजर्स ने अनिल और अनुराग को ट्रोल किया।