scriptइंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार | anil kapoor video ak vs ak indian airforce slams on inappropriate lang | Patrika News

इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार

Published: Dec 09, 2020 08:42:25 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अनिल कपूर ने नाराज हुआ इंडियन एयरफोर्स
वीडियो में गालियां देने और ड्रेस पहनने पर जताई नाराजगी
इंडियन एयरफोर्स ने वीडियो को बताया अनुचित

df43c454-dcd7-4141-aad4-b7b8c43027d1.jpg

AK vs AK

नई दिल्ली | बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘AK vs AK’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का एक टीजर वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनिल कपूर ने वीडियो में भारतीय एयरफोर्स (Indian Airforce) की ड्रेन पहनी हुई है। अनिल कपूर की इस फिल्म को लेकर कई लोग पहले भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इंडियन एयरफोर्स ने अनिल और अनुराग के टीजर पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने लताड़ लगाते हुए ट्वीट किया है।

https://twitter.com/hashtag/AKvsAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इंडियन एयरफोर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अनिल कपूर के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा- इस वीडियो में भारतीय एयरफोर्स की ड्रेस गलत तरीके से पहनी गई है और वीडियो में जिस भाषा का प्रयोग किया गया है वो अनुचित है। ये भारतीय सशस्त्र बलों के सैनिकों के व्यवहार के अनुरूप नहीं है। संबंधित सीन को हटाया जाना चाहिए। इसमें अनुराग कश्यप और नेटफ्लिक्स इंडिया को टैग भी किया गया है।

https://twitter.com/NetflixIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस पर रिटार्यड विंग कमांडर प्रफुल्ल बख्शी ने कहा है कि ये किसी भी कीमत पर स्वीकारा नहीं जाएगा। ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है और IAF की सेवाओं के खिलाफ है। जाहिर है कि अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की भिड़ंत को लेकर लोग कई तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। पिछले दिनों AK vs AK की लड़ाई को फेक कहा जाने लगा था। हालांकि बाद में अनिल कपूर ने खुद फिल्म का टीजर वीडियो पोस्ट कर दिया। इसके बाद कई यूजर्स ने अनिल और अनुराग को ट्रोल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो