scriptफिर बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा, एक्टर पर दोबारा हो सकता है हमला? VIDEO | Salman Khan High Security Video viral again actor life in danger can attacked again watch | Patrika News
बॉलीवुड

फिर बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा, एक्टर पर दोबारा हो सकता है हमला? VIDEO

Salman Khan Security High: सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक्टर की सुरक्षा को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है।

मुंबईMay 18, 2024 / 09:54 am

Priyanka Dagar

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan High Security: फेमस एक्टर सलमान खान की एक बार फिर सुरक्षा को बढ़ाया गया है। भाईजान के फैंस अक्सर उनको लेकर चिंता जाहिर करते रहते हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आ रहा है। इसमें सलमान खान को हाई सिक्योरिटी के साथ देखा जा रहा है। पिछले महीने 14 अप्रैल की सुबह उनके घर फायरिंग हुई थी। एक्टर के घर के बाहर 2 हमलावरों ने गोलीबारी की थी पूरे मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली थी। 

सलमान खान की बढ़ाई गई फिर सुरक्षा (Salman Khan High Security)

सलमान खान को लेकर महाराष्ट्र पुलिस भी काफी एक्टिव रहने लगी है। वह एक्टर की हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। एक्टर का जो वीडियो सामने आ रहा है उसमें वह भारी सुरक्षाबलों के बीच दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो उनके एयरपोर्ट जाते समय का है। इसमें एक्टर की गाड़ियों का काफिला नजर आ रहा है। 4 से 5 गाड़ियां चल रही हैं और बीच वाली गाड़ी में भाईजान बैठे हुए हैं। जैसे ही वह एयरपोर्ट पर उतरते हैं तो उन्हें सुरक्षाकर्मी चारों तरफ से घेर लेते हैं। हाई सिक्योरिटी के बीच में सलमान खान काफी असहज दिखाई दे रहे हैं। कहा जाता है कि सलमान खान को कभी हाई सिक्योरिटी में रहना पसंद नहीं आता।
यह भी पढ़ें

48 की सुजैन खान करने जा रहीं दूसरी शादी! इस एक्टर की बनेंगी दुल्हन

सलमान खान का वीडियो देख कहा जा रहा है कि जब से भाईजान के घर पर हमला हुआ है उनकी जान को खतरा है। फैंस का कहना है कि ये पूरी सिक्योरिटी इस वजह से ही बढ़ाई गई है कि शायद उन पर दोबारा हमला न हो जाए। उनकी जान को खतरे में नहीं डाला जा सकता। एक्टर गोलीबारी के बाद जब भी बाहर निकलते हैं तो उनके साथ अब हाई सिक्योरिटी नजर आती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फिर बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा, एक्टर पर दोबारा हो सकता है हमला? VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो