scriptभंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में कुछ ऐसा होगा सलमान- आलिया का किरदार, उम्र में दिखेगा 27 साल का फासला | Sanjay leela bhansali inshallah salman khan and alia bhatt role detail | Patrika News

भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में कुछ ऐसा होगा सलमान- आलिया का किरदार, उम्र में दिखेगा 27 साल का फासला

locationमुंबईPublished: Apr 18, 2019 03:17:01 pm

Submitted by:

Riya Jain

Sanjay Leela Bhansali की फिल्म ‘Insha Allah’ में सलमान खान और आलिया भट्ट कुछ इस तरह का किरदार अदा करेंगे।

भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में कुछ ऐसा होगा सलमान- आलिया का किरदार, उम्र में दिखेगा 27 साल का फासला

भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में कुछ ऐसा होगा सलमान- आलिया का किरदार, उम्र में दिखेगा 27 साल का फासला

Sanjay Leela Bhansali की फिल्म ‘Insha Allah’ इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म से पहली बार एक्टर Salman Khan और एक्ट्रेस Alia Bhatt एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। लेकिन फिल्म साइन करने के बाद से लगातार लोग स्टार कास्ट को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। सभी का कहना है की दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर अजीब लगेगी।

sanjay-leela-bhansali-inshallah-salman-khan-and-alia-bhatt-role-detail

लेकिन अब ऐसी कास्ट चुनने को लेकर असल सच्चाई सामने आई है। ‘इंशाअल्लाह’ की कहानी कुछ ऐसी है जिसमें ऐसे एज गैप वाले स्टार कास्ट को लेना जरूरी था। खबरों के मुताबिक ‘इंशाअल्लाह’ की कहानी में सलमान और आलिया भट्ट की एज गैप को जस्ट‍िफाइ किया जाएगा।

 

sanjay-leela-bhansali-inshallah

आलिया और सलमान के बीच उम्र के फासले का ध्यान रखकर ही कहानी बनाई गई है। फिल्म में सलमान एक मिड‍िल एज ब‍िजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। सलमान का किरदार 1997 में आई उनकी फिल्म जब प्यार किसी से होता है जैसा भी होने की बात कही जा रही है। आलिया और सलमान के बीच करीब 27 साल का एज गैप है।

 

inshallah

इससे पहले भी बेमेल जोड़ी जैसे सवालों को लेकर आल‍िया ने कहा था, ‘भंसाली एक विजनरी डायरेक्टर हैं। लोग बिना कुछ सोचे समझे जज करने लगते हैं। भंसाली एक प्लान कर रहे हैं और इस बेमेल कास्टिंग की एक खास वजह है। मैं सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैंने भी नहीं सोचा था कि मेरी और सलमान की बेमेल जोड़ी कभी एक साथ काम करेगी।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो