scriptCoronavirus के कहर के बीच वाराणसी पहुंची सारा अली खान, गंगा आरती में मग्न दिखाई दीं एक्ट्रेस.. देखें Viral Video | sara ali khan with mom amrita singh do ganga aarti at varanasi video | Patrika News

Coronavirus के कहर के बीच वाराणसी पहुंची सारा अली खान, गंगा आरती में मग्न दिखाई दीं एक्ट्रेस.. देखें Viral Video

Published: Mar 16, 2020 02:21:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वाराणसी में गंगा आरती (Ganga Aarti)
गंगा घाट (Ganga Ghat) पहुंचकर की विधि-विधान से मां भगवती की पूजी
पूजा में पूरी तरह से मग्न नज़र आईं सारा अली खान

sara.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पिछली फिल्म लव आजकल के लिए भले ही ज्यादा तारीफें ना बटोर पाई हों लेकिन फैंस का दिल जीतना वो बखूबी जानती हैं। फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) की शूटिंग से टाइम निकालकर सारा पहुंच गई वाराणसी (Varanasi) और गंगा घाट (Ganga Ghat) पर मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ गंगा आरती करती हुईं दिखाई दीं। सारा अपनी मम्मी अमृता के सबसे करीब हैं और उनके कहे अनुसार वो हर काम बड़े ही बेहतरीन तरह से करती हैं। गंगा आरती करते हुए सारा के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहले भी बनारस की गलियों में जा चुकी हैं। एक महीने में सारा ये दूसरी बार गंगा आरती के लिए पहुंची हैं। दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की आरती में सारा मां अमृता के साथ पूरे विधि-विधान से मां भगवती की पूजा अर्चना करती हुई दिखाई दीं। सारा गंगा घाट पर बैठे हुए पूरी तरह से भक्ति में मग्न नज़र आईं। माथे पर बड़ा सा टीका और गुलाबी सूट में सारा बहुत ही शांत और गंभीर दिखाई दे रही हैं। हज़ारों श्रद्धालुओं की भीड़ में सारा मां अमृता के साथ मंत्रोच्चार और श्लोकों बोलती हुई भी नज़र आईं।

गंगा आरती (Ganga Aarti) से पहले सारा ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वो बनारस की गलियों के दर्शन कराती हुई नज़र आईं थीं। सारा बिल्कुल एक रिपोर्टर की तरह विश्वनाथ की गली और वहां की दुकानों के बारें में जानकारी देती हुईं दिखाई दी थीं। सारा के सभी वीडियोज़ फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं और वो इसपर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो