scriptजवान की शूटिंग से पहले चेन्नई में नयनतारा के जुड़वा बच्चों से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, दोनों की गुडबाय किस ने खींचा सबका ध्यान | Shah Rukh Khan visits Nayanthara’s twins in Chennai ahead of ‘Jawan’ shoot, fans throng the ‘Pathaan’ star | Patrika News
बॉलीवुड

जवान की शूटिंग से पहले चेन्नई में नयनतारा के जुड़वा बच्चों से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, दोनों की गुडबाय किस ने खींचा सबका ध्यान

Shah Rukh Khan visits Nayanthara: एक तरफ ‘पठान’ धमाल मचा रही है तो दूसरी तरफ शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जवान’ की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ की शूटिंग करने शाहरुख खान चेन्नई पहुंच गए हैं। यहां वह एक्ट्रेस नयनतारा से मिलने उनके घर भी पहुंचे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Feb 13, 2023 / 01:37 pm

Archana Keshri

Shah Rukh Khan visits Nayanthara’s twins in Chennai ahead of ‘Jawan’ shoot, fans throng the ‘Pathaan’ star

Shah Rukh Khan visits Nayanthara’s twins in Chennai ahead of ‘Jawan’ shoot, fans throng the ‘Pathaan’ star

Shah Rukh Khan visits Nayanthara: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे। जहां शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ की चर्चा चल रही है। फिल्म ‘जवान’ पर काम करने के लिए शाहरुख खान चेन्नई पहुंच गए हैं। इस फिल्म में कॉलीवुड की फेमस सुपरस्टार नयनतारा बॉलीवुड के किंग खान- शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। एटली के डायरेक्शन में बन रही इस पैन इंडिया फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस बीच, शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी को-स्टार नयनतारा को किस करते नजर आए।

नयनतारा के अपार्टमेंट से बाहर निकलते दिखे शाहरुख


बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने चेन्नई में उतरते ही नयनतारा और उनके जुड़वा बच्चों से मिलने का फैसला किया था। हाल ही में सामने आए वीडियो में नयनतारा के अपार्टमेंट के बाहर शाहरुख खान नजर आ रहे हैं जहाँ शाहरुख खान नयनतारा को पास बुलाकर उन्हें गले लगाकर किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। दरअसल यहाँ शाहरुख खान अलविदा लेते नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

‘पठान’ के बाद अपनी नई फिल्म ‘जवान’ के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं शाहरुख खान, जानें कब होगी रिलीज



नयनतारा को किस कर किया गुडबाय

इस दौरान एक्टर के चेहरे की खुशी देखकर फैंस फिदा हो गए हैं। आप देख सकते हैं कैसे नयनतारा के घर के बाहर फैंस ने शाहरुख और उनकी कार को घेर लिया। इसके बाद शाहरुख ने जाते-जाते नयनतारा को किस किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा है।

इसी साल रिलीज होगी ‘जवान’

ऐसा भी बताया जा रहा है कि शायद फिल्म ‘जवान’ के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग पूरी होने की खुशी में नयनतारा नेअपने अपार्टमेंट में पार्टी आयोजित की थी। फिल्म से जुड़े लोगों ने एक साथ मिलकर इस पार्टी को सेलिब्रेट किया था, जिसमें शाहरुख खान भी शामिल हुए थे। खैर, जो भी हो, मगर फिल्म ‘जवान’ के लिए फैंस से लेकर फिल्म की कास्ट तक, हर कोई एक्साइटेड हैं जो 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। ‘जवान’ में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू भी हैं।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ शाहरुख खान को ‘सर्कस वाली’ से लगा डर!

Home / Entertainment / Bollywood / जवान की शूटिंग से पहले चेन्नई में नयनतारा के जुड़वा बच्चों से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, दोनों की गुडबाय किस ने खींचा सबका ध्यान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो