scriptShah Rukh Khan के बेटे AbRam ने खेला रिंकू सिंह के साथ क्रिकेट, बॉलिंग स्किल देख दंग रह गए क्रिकेटर  | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने खेला रिंकू सिंह के साथ क्रिकेट, बॉलिंग स्किल देख दंग रह गए क्रिकेटर 

शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को अक्सर सपोर्ट करते दिखाई देते रहते हैं। शाहरुख लगभग हर मैच का हिस्सा बनते हैं। हाल ही में हुए एक मैच में भी शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ टीम का हौसला बढ़ाते हुए दिखाई दिए।

मुंबईApr 29, 2024 / 06:39 pm

Prateek Pandey

Abram Khan Bowling Rinku Singh

Abram Khan Bowling Rinku Singh

आईपीएल (IPL) का क्रेज आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक है। लोग आईपीएल (IPL) के मैच एन्जॉय कर रहे हैं वहीं इंडस्ट्री में तमाम सितारों में क्रिकेट को लेकर जबरदस्त लगाव है। हाल ही में एक वीडियो में शाहरुख खान के बेटे अबराम को बॉलिंग करते हुए देखा गया। 

अबराम ने की रिंकू सिंह को बॉलिंग 

हाल ही में हुए आईपीएल मैच में शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए। शाहरुख ने ना सिर्फ मैच देखा बल्कि बेटे के साथ ग्राउंड में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए। दोनों की मस्ती की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल अबराम खान हाल ही में ईडन गार्डन्स में प्रैक्टिस सेशन के दौरान केकेआर टीम के साथ दिखे। अबराम क्रिकेटर रिंकू सिंह को बॉलिंग करते हुए दिखाई दिए।  

वाइड यॉर्कर ने किया हैरान 

अबराम रिंकू सिंह को एक वाइड यॉर्कर फेंकते हुए दिखे जिसने रिंकू को हैरान कर दिया। रिंकू ने इस बॉल पर कोई शॉट नहीं लगाया। वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान को केकेआर टीम की जर्सी पहने हुए देखा जा सकता हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने खेला रिंकू सिंह के साथ क्रिकेट, बॉलिंग स्किल देख दंग रह गए क्रिकेटर 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो