scriptसलमान खान ने किया बड़ा खुलासा – क्यों नही करते वो आमिर और शाहरुख के साथ फिल्म? | Shahrukh Khan,Salman Khan and Aamir Khan will be seen working together | Patrika News

सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा – क्यों नही करते वो आमिर और शाहरुख के साथ फिल्म?

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 02:14:55 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

20 दिसंबर को सलमान खान की दबंग 3 रिलीज़ हुई है।
दबंग 3 ने अब तक 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

khan_feature_.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर कलाकार अपने खास किरदार के कारण ही जाना है और इसी के चलते फैंस उनके दीवाने हो जाते है। इन्ही कलाकारों में एक है तीनों खान। सलमान आमिर और शाहरुख जिनका दबदबा बॉलीवुड में हमेशा से बना रहा है। इन तीनो खान की ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इसके साथ ही फैंस इन तीनों की जोड़ी को एक साथ देखना भी ज्यादा पसंद करते है। इसलिये हर किसी को एक ही इंतजार है कि आखिरी वो दिन कब आएगा, जब शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान किसी फिल्म में एक साथ काम करते नज़र आएंगे। लेकिन लगता है कि ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है। हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का जवाब देते हुए खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर क्यों तीनों का साथ आना संभव नहीं है।

khans_.jpg

दबंग एक्टर सलमान खान पहले भी शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है औऱ फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम में साथ नज़र आ चुके हैं, इसके अलावा सलमान और आमिर खान ने भी फिल्म अंदाज़ अपना अपना में साथ काम किया है, मगर अब तक शाहरुख औऱ आमिर साथ नहीं आए हैं। कई सालों बाद जब पिंकविला द्वारा सलमान खान से दोनों के साथ स्क्रीन शेयर करने को कहा तो तो दबंग एक्टर ने कहा, बजट बहुत- बहुत ज्यादा होगा, और उस बजट को वापस कमाने के लिए हमें 20,000 से ज्यादा स्क्रीन्स की जरूरत पड़ेगी।

आगे सलमान ने कहा, हमारे पास अब तक केवल 5000 से 6000 स्क्रीन्स ही हैं, इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए हमें कई सारी स्क्रीन लगानी पड़ेंगी। खैर ये बात सुनकर फैंस को जोरदार झटका तो ज़रूर लगेगा, लेकिन सलमान ने अपने खास अंदाज से फैस की समस्या का समाधान कुछ इस प्रकार से कर दिया।

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान की दबंग 3 रिलीज़ हुई है। जिसने बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अब तक 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अगले साल सलमान खान राधे-मोस्ट वॉन्टेड भाई लेकर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो