दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत को था खुद के मारे जाने का डर, Siddharth Pithani ने अपने बयान में किए बड़े खुलासे

By: Neha Gupta
| Updated: 17 Sep 2020, 02:16 PM IST
दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत को था खुद के मारे जाने का डर, Siddharth Pithani ने अपने बयान में किए बड़े खुलासे
Siddharth Pithani statement to CBI Sushant wanted security after Disha Salian Death

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में एक और नया खुलासा हुआ है। दिवंगत एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने सीबीआई को बताया है कि दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत बहुत डरे हुए थे। वो लगातार ये कह रहे थे कि मुझे भी मार दिया जाएगा।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death case) से उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की सुसाइड को शुरुआत से ही जोड़ा जाता रहा है। बीजेपी नेता ने यहां तक दावा किया कि दिशा ने सुसाइड नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है और इसका सीधा कनेक्शन सुशांत (Sushant disha death connection) की मौत से भी है। हालांकि अभी तक सीबीआई को कोई ऐसा अहम सबूत नहीं मिला है जिसके आधार पर दोनों केस को एक साथ जोड़ा जा सके। लेकिन ड्रग मामले में जेल में बंद सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने सीबीआई को दिशा की मौत को लेकर अहम जानकारी दी है। सिद्धार्थ ने बताया कि दिशा की मौत के बाद सुशांत की हालत बेहद खराब हो गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई (CBI) को बताया है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत का हाल बहुत बुरा हो गया था। वो बेहद डरे हुए लग रहे थे। यहां तक कि एक बार वो बेहोश तक हो गए और खुद की सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी बात कर रहे थे। सुशांत बार-बार कह रहे थे अब उन्हें भी मार दिया जाएगा। सिद्धार्थ के इस बयान के बाद सीबीआई अब इस एंगल पर भी जांच करेगी कि कहीं दिशा केस से सुशांत मामले का कोई कनेक्शन तो नहीं? जांच एजेंसी ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि दिशा के निधन से सुशांत को अपनी जिंदगी का डर क्यों सताने लगा था?

बता दें कि सुशांत की बहन मीतू सिंह (Mitu Singh) ने भी अपने बयान में इस बात का जिक्र किया था कि दिवंगत एक्टर ये कहते थे वो लोग मुझे मार देंगे। दिशा सालियान ने 8 जून को अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। अभी तक इस तथ्य से हर कोई वाकिफ रहा है। लेकिन बीजेपी नेता नितेश नारायण राणे (Nitesh Narayan Rane) इस बात का दावा कर चुके हैं कि उनके पास दिशा के मर्डर के सबूत हैं। उन्होंने कहा था कि दिशा के मंगेतर रोहन राय को सच पता है लेकिन वो बताने से डर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर रोहन ने सच नहीं बताया तो वो खुद सीबीआई को दिशा की मौत की सच्चाई बताएंगे। नितेश राणे के मुताबिक, दिशा ने 8 जून को एक पार्टी अटेंड की थी जहां कुछ सेलेब्स और एक नेता शामिल था। दिशा की मौत के बाद सुशांत कोई प्रेस कॉनफ्रेंस भी करने वाले थे जिसमें वो कुछ बड़ा सच बताने वाले थे।

सिद्धार्थ पिठानी ने ये भी बताया कि सुशांत अपने लैपटॉप और हार्ड ड्राइव (Hard Drive) को ढूंढ रहे थे जिसे शायद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लेकर चली गई थीं। सुशांत ने रिया को फोन भी किया था लेकिन वो उन्हें ब्लॉक कर चुकी थीं। अब सीबीआई इन सभी एंगल्स पर जांच करेगी।