scriptनेहा कक्कड़ को है फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार, कर सकती है एंट्री | Singer Neha Kakkar is waiting for project to enter films | Patrika News

नेहा कक्कड़ को है फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार, कर सकती है एंट्री

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 02:09:24 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

गायिका नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar )जल्द ही कर सकती हैं बॉलीवुड में एंट्री
इन दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar )फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली सिंगर बन चुकी हैं।

Singer Neha Kakkar

Singer Neha Kakkar

नई दिल्ली। अपनी आवाज के जादू से हर किसी दिलों में राज करने वाली गायिका नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar )इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली सिंगर बन चुकी हैं। हर कोई इस बात को भलि-भांति जानता है कि उनके आवाज में जो मिठास है वो शायद किसी दूसरे कलाकार में नही। उनके इस समय एक से बढ़कर एक गाने हिट हो रहे हैं। इसके पहले वो छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो इंडियन आइडल में काफी धूम मचा रही थी लेकिन अब वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने का इंतजार कर रही हैं।

अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि वह जल्द ही फिल्म में अपनी किस्मत अजमाने वाली है लेकिन फिल्म का चयन वो ऐसे करेंगी जो फिल्म बड़ी हिट हो सकती है। नेहा ने कहा, अभी तक जिन गायकों ने फिल्म में अपना हाथ आजमाया है वो कम ही सफळ हो पाए है। इसलिए मै फिल्म को साइन करने से पहले से इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म हिट होने वाली हो, तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी। इसका मतलब अब साफ है कि नेहा कक्कड़ को भी फिल्मों में एक्टिंग करने के शौक बढ़ रहा है।

लेकिन नेहा को उनका ऐसा प्रोजेक्ट कब हाथ आता है इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। नेहा एक हिट स्टार हैं। इसलिए वे नहीं चाहती सिर्फ पर्दे पर दिखने के लिए वे किसी भी फिल्म का हिस्सा बने।

बता दे कि इससे पहले भी जो सिंगर्स फिल्मों में भी अपनी किस्मत अजाने आए थे वो सोनू निगम, शान, मीका सिंह, हिमेश रेशमिया के नाम शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो