सोशल मीडिया पर पति के लिए भद्दे कमेंट्स पढ़ भड़की सोनम कपूर, स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Sep 2020, 12:49 PM IST
सोशल मीडिया पर पति के लिए भद्दे कमेंट्स पढ़ भड़की सोनम कपूर, स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Sonam Kapoor Responded To Being Trolled On Social Media

अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने पति आनंद आहूजा संग तस्वीर पोस्ट की थी। जिस पर एक महिला यूजर ने अभिनेत्री के पति के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया। सोनम कपूर यह देख काफी भड़क गई और उन्होंने महिला को सोशल मीडिया पर ही मुहं तोड़ जवाब दिया।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स को लोगों का खूब प्यार मिलता है,लेकिन इन दिनों कई बॉलीवुड की हस्तियां ट्रोलर्स के निशाने पर होती है। कई सेलेब्स ने ट्रोलिंग को नेगेटिविटी बताकर अपना सोशल मीडिया अकाउंट तक बंद कर दिया है। ट्रोलर्स की लिस्ट में सोनम कपूर का नाम भी शुमार है। जिन्हें वह अक्सर उनके ट्वीट, स्टाइल और कमेंट्स को लेकर ट्रोल करते ही रहते हैं। वहीं सोनम भी अब ट्रोलर्स के खिलाफ कड़ा एक्शन लेती हैं। हाल ही में सोनम ने सोशल मीडिया पर ही अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

chat.jpg

दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर की थी और ऐसे में एक महिला ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनके पति को सबसे भद्दा इंसान बताया। साथ ही यूजर ने सोनम पर ताने कसते हुए लिखा कि 'आपकी जैसी औरतें समाज में नकारात्मकता को बढ़ावा देती हैं। वह अपने पिता के बिना कुछ भी नहीं हैं और अब केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ही ऐसी अभिनेत्रियों को अनदेखा करना शुरू कर दिया है।' अंत में यूजर ने लिखा 'सोनम कपूर नेपोटिज्म की प्योर प्रोडक्ट हैं।'

जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क गईं और उन्होंने इसका जवाब दिया। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और उस महिला को टैग करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, 'यह महिला अमेरिका की इनफ्लुएंसर हैं और इन्होंने मुझे बड़ी ही गंदी बातें कही हैं। क्या सच में लोगों का दिमाग काम कर रहा है? अपने दिलों में इतनी नफरत लिए घूम रहे हैं। जो इन्हें ही बर्बाद कर देगी।' अभिनेत्री ने अंत में कहा कि 'यह सब महिला ने अटेंशन पाने के लिए किया है।' आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनम ट्रोल हुईं हो। इससे पहले भी वह कई मुद्दों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

Sonam Kapoor