scriptसोनम कपूर ने शो में किया ये बड़ा खुलासा, पति के मोबाइल का पासवर्ड जानने के लिए अपनाई थी ये ट्रिक | Sonam Kapoor reveals about how she get Anand Ahuja password | Patrika News

सोनम कपूर ने शो में किया ये बड़ा खुलासा, पति के मोबाइल का पासवर्ड जानने के लिए अपनाई थी ये ट्रिक

locationमुंबईPublished: Apr 17, 2019 05:02:30 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Sonam Kapoor आखिरी बार वह फिल्मी ‘संजू’ में नजर आई थीं।

Sonam Kapoor Anand Ahuja

Sonam Kapoor Anand Ahuja

बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर और आनंद आहूजा ( Sonam Kapoor Anand Ahuja ) इंडस्ट्री के रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। दोनों की मस्ती और प्यार भरी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में सोनम एक चैट का हिस्सा बनीं। इस दौरान उन्होंने आनंद को लेकर कई खुलासे किए।

Sonam Kapoor Anand Ahuja

चैट शो के दौरान सोनम ने बताया कि दोनों के बीच कुछ भी सीक्रेट नहीं है। दोनों एक-दूसरे के मोबाइल का पासवर्ड शादी के पहले से ही जानते थे। इसके साथ ही सोनम ने ये भी बताया कि कैसे शादी से पहले ही दोनों ने एक-दूसरे से अपने फोन का पासवर्ड शेयर किया था।

Sonam Kapoor Anand Ahuja

सोनम ने बताया, ‘एक बार आनंद ने उन्हें अपने फोन से किसी को कुछ मैसेज करने के लिए कहा। जब उन्होंने उनका फोन उठाया तो उसमें पासवर्ड लगा था। तब सोनम के पूछने पर आनंद ने उन्हें अपना पासवर्ड बता दिया था।’ इसी के बाद ही सोनम ने भी आनंद को अपने फोन का पासवर्ड आनंद को बता दिया था। वहीं सोनम फिल्मी कॅरियर की बात करें तो आखिरी बार वह ‘संजू’ में नजर आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो