नेपोटिज्म का पाठ पढ़ाते- पढ़ाते ये क्या बोल बैठी सोनम, कहा- पापा ने इतनी मेहनत की तो...
Riya Jain
Publish: Apr, 17 2019 04:18:00 (IST)
नेपोटिज्म का पाठ पढ़ाते- पढ़ाते ये क्या बोल बैठी सोनम, कहा- पापा ने इतनी मेहनत की तो...

Sonam Kapoor ट्रोल्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

Sonam Kapoor बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंडस्ट्री में जहां एक तरफ उन्हें fashion icon के रुप में पहचाना जाता है तो वहीं दूसरी तरफ वह ट्रोल्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल में एक्ट्रेस Arbaaz Khan के चैट शो 'Pinch' में पहुंची। इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत की।

 

sonam-kapoor-talk-about-nepotism-on-pinch-talk-show

शो की शुरूआत अरबाज खान ने नेपोटिज्म के मुद्दे से की। इसपर सोनम कपूर ने कहा, ' नेपोटिज्म का मतलब किसी परिवार से जुड़ा होना नहीं है। इसका मतलब है जब आप किसी भी कॉन्टेक्ट के जरिए काम प्राप्त करें। लोग शायद इस अंतर को समझ नहीं पाते हैं या फिर वह अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं।

sonam-kapoor-talk-about-nepotism

सोनम ने आगे कहा, 'मेरे पिता किसी फिल्मी जगत से ताल्लुख नहीं रखते थे। उन्होंने इस इंडस्ट्री को 40 साल दिए हैं। उन्होंने अपने बच्चों के लिए काफी मेहनत की है। तो अगर मैं उनकी इस मेहनत का फायदा नहीं उठाती हूं तो कहीं ना कहीं ये उनका अनादर करना होगा। '

sonam-kapoor

इसके अलावा अरबाज ने सोनम से पूछा कि ऐसी कोई चीज जो सोशल मीडिया पर आपको पिंच करती हो। इस पर सोनम ने कहा, 'जब कभी किसी एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया जाता है तो यह मुझे अच्छा नहीं लगता।