Sudeep Sanjeev की वो हिट फिल्में,जिसने बना दिया रातोंरात एक बड़ा सुपरस्टार

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 02 Sep 2020, 01:37 PM IST
Sudeep Sanjeev की वो हिट फिल्में,जिसने बना दिया रातोंरात एक बड़ा सुपरस्टार
Sudeep super hit films

  • Sudeep Sanjeev के एक मिनट के सीन पर खर्चे गए थे 20-20 लाख रुपए
  • 47 वर्षीय की उम्र में Sudeep Sanjeev ने अब तक 50 फिल्मों में काम किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सुदीप संजीव (Sudeep Sanjeev ) आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होने अपनी मेहनत के दम पर वो मुकाम हासिल किया है जिसके लिए बड़े से बड़ा एक्टर भी इसे पाने के लिए तरसता है। हर किरदार को बड़ी ही बाखूबी के साथ निभाना इस कलाकार की बड़ी पहचान हैं। वे साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर विलेन होने के साथ साथ एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर भी हैं। 47 वर्षीय की उम्र के इस एक्टर ने अब तक 50 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से 25 फिल्में हिट साबित हुई,तो वहीं 5 फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। सलमान खान के साथ आई फिल्म दबंग 3 से उन्हें अपार सफलता प्राप्त हुई। आज हम आपको बता रहे है इस एक्टर की वो 5 सुपरहिट फिल्में जिनकी बदौलत वो दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#K3.... Bday wshs #SoorappaBabu

A post shared by KicchaSudeepa (@kichchasudeepa) on

मक्खी-

कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप की फिल्म मक्खी को दर्शकों ने बेहद सराहा था। फिल्म 'मक्खी' की कहानी जितनी अच्छी थी उससे कही ज्यादा सुदीप की एक्टींग ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। सुदीप की परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ की जाने लगी थी।

View this post on Instagram

The sweetest thee is......

A post shared by KicchaSudeepa (@kichchasudeepa) on

'पहलवान'

फिल्म मक्खी में मिली सफलता के बाद सुदीप के हाथ आया दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट पहलवान । इस फिल्म में भी सुनील शेट्टी से ज्यादा किच्चा की एक्टिंग को काफी सराहा गया। इस फिल्म का सबसे खास आकर्षित कर देने वाला सीन वह था जिसमें किच्चा सुदीप बॉक्सिंग करते नज़र आते हैं। हर किसी ने इस फिल्म के क्लाइमैक्स में किच्चा की धमाकेदार एक्टिंग की तारीफ की थी।

View this post on Instagram

#Dabangg3Dec20th 5 days to go .

A post shared by KicchaSudeepa (@kichchasudeepa) on

दबंग 3-

दो फिल्मों में मिली जबरदस्त अपार सफलता के बाद किच्चा सुदीप को सलमान खान के साथ ऐसे बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका, जिससे वो घर घर पहचाने जाने लगे। वे फिल्म दबंग 3 में सलमान खान से भिड़ते नजर आए। फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म में किच्चा सुदीप की मेहनत के साथ उनके अभिनय की झलक साफ दिखाई दे रही थी। जिसके दम पर वो दर्शकों का दिल जीतने में सफल हो पाए। दंबग 3 जैसे बड़े प्रोजेक्ट में काम करना निश्चित ही उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है।

 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी'-

यह फिल्म साउथ की सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी जिसमें कई बड़े स्टार इस फिल्म का हिस्सा बने थे एक ओर जहां साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार से इस फिल्म को जीवंत बना दिया था तो वहीं किच्चा सुदीप ने अपनी एक्टिंग के दम पर यह साबित कर दिया था कि वह क्यों सुपरस्टार हैं। इस फिल्म में वो अपने किरदार में वो पूरी तरह रम गए थे। उनकी एक फिल्म में उनके किरदार में एक सच्चाई की झलक दिखाई देने लगी थी।

बाहुबली: द बिगनिंगः

फिल्म बाहुबली द बिगनिंग कई भाषाओँ पर बनी फिल्म थी। जो काफी सुपरहिट साबित हुई थी इसमें सुदीप ने असलम खान का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने बेहद सराहा था।