script‘यमला पगला दीवाना 2’ डायरेक्टर के निधन के बाद सदमे में सनी देओल, शेयर किया भावुक पोस्ट | Sunny Deol in shock after the demise of 'Yamla Pagla Deewana 2 director sangeeth sivan | Patrika News
बॉलीवुड

‘यमला पगला दीवाना 2’ डायरेक्टर के निधन के बाद सदमे में सनी देओल, शेयर किया भावुक पोस्ट

हिंदी सिनेमा और मलयालम में कई बेहतरीन मूवीज का डायरेक्शन करने वाले संगीत सिवन का बुधवार को निधन हो गया। उनके निधन के बाद उनके साथ काम कर चुके एक्टर्स भी सदमे में हैं। सनी देओल ने भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है।

मुंबईMay 09, 2024 / 09:15 am

Prateek Pandey

संगीत सिवन के निधन के बाद सदमे में सनी देओल

संगीत सिवन के निधन के बाद सदमे में सनी देओल

संगीत सिवन को मलयालम फिल्मों का जबरदस्त डायरेक्टर माना जाता था। संगीत के निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर्स भी सदमे में हैं। एक तरफ जहां सनी देओल ने गहरा दुख जताया है वहीं रितेश देशमुख ने भी उन्हें भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है।

डायरेक्टर के निधन पर सदमे में बॉलीवुड

फेमस डायरेक्टर संगीत सिवन के निधन के बाद पूरा मलयालम सिनेमा दुखी है वहीं बॉलीवुड एक्टर्स भी काफी दुखी हैं। 65 साल की उम्र में उनके निधन के बाद सनी देओल से लेकर मोहनलाल तक कई स्टार्स ने दुख जताया है। संगीत ने ‘यमला पगला दीवाना 2’ और ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी हिंदी फिल्मों का भी डायरेक्शन किया था।
सनी देओल ने ट्विटर पर डायरेक्टर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरे प्यार दोस्त संगीत के निधन की खबर सुनकर हैरान हूं। यकीन नहीं हो रहा कि आप अब हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन आप हमेशा हमारे दिलों में और यादों में रहेंगे। ओम शांति मेरे दोस्त आपके परिवार को आपको खोने का दुख सहने की शक्ति मिले।”
रितेश देशमुख ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “ये जानकार बहुत दुखी और हैरान हूं कि संगीत सर अब नहीं रहे। नए कलाकार के तौर पर आप बस यही चाहते हैं कि कोई आप पर यकीन करे और आपको मौका दे। ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ के लिए मैं उनका जितना शुक्रिया अदा करूं कम होगा।” 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘यमला पगला दीवाना 2’ डायरेक्टर के निधन के बाद सदमे में सनी देओल, शेयर किया भावुक पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो