scriptशादी के बाद कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल ने किया खुलासा, बताया क्या साथ लेकर आईं भाभी | sunny kaushal talk about his bhabhi katrina kaif | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल ने किया खुलासा, बताया क्या साथ लेकर आईं भाभी

हाल ही में, अभिनेता सनी कौशल ने भाभी कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ की और उनकी पहली रसोई के बारे में भी बताया। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

Mar 31, 2022 / 11:04 pm

Sneha Patsariya

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते साल दिसंबर 2021 में शादी की थी। इनकी शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है, जिसका फैंस को लंबे अरसे से इंतजार रहा था। 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना बना लिया। शादी में कुछ सेलेब्स ही शामिल थे बाकी ज्यादातर परिवार के लोग ही शामिल थे। वैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बड़े छुपे रुस्तम निकले क्योंकि यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी भी इस बारे में दोनों ने बात नहीं की। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट भी नहीं की थी।
लेकिन सभी को यह बात मालूम हो गई थी कि दोनों विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। फिर दोनों ने जब तस्वीरें साझा की, तो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई। शादी के बाद यह जोड़ी लगभग हर दूसरे दिन चर्चा में रहती है। मीडिया स्पॉटिंग या एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरों से वह अक्सर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। इसी बीच हाल ही में कैटरीना कैफ को लेकर उनके देवर सनी कौशल ने बात की है। हाल ही में सनी कौशल ने यह बताया कि शादी के बाद उनकी भाभी कैटरीना कैफ घर में क्या लेकर आई हैं।
सनी कौशल ने कहा, “ये काफी कूल है। वह (कैटरीना) बहुत अच्छी और पॉजिटिव इंसान हैं। उनके आने से बहुत पॉजिटिव एनर्जी आई है। परिवार में एक अच्छे सदस्य को जोड़ना काफी अच्छी फीलिंग है। वह जमीन से जुड़ी हुई हैं।” उन्होंने ये भी कहा कि, वह अब अपनी परजाई को पहले से ज्यादा जान गए हैं और वह इससे काफी खुश हैं। सनी कौशल ने अपने इंटरव्यू में कैटरीना कैफ के द्वारा पहली रसोई में बनाए गए ‘सूजी के हलवे’ की भी तारीफ की और बताया कि, वह भले ही उस वक्त शहर से बाहर थे, लेकिन उनकी मां ने भाभी द्वारा बनाए हलवे को उनके लिए बचा दिया था। एक्टर ने कहा, “मैंने खाया था। मैं उस वक्त शहर में नहीं था, लेकिन मां ने मेरे लिए थोड़ा रख दिया था और ये बहुत टेस्टी था।”
आपको बता दें कि सनी कौशल और नुसरत भरुचा की फिल्म “हुड़दंग” रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सनी कौशल और नुसरत भरुचा की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म इसी साल 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी के बाद कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल ने किया खुलासा, बताया क्या साथ लेकर आईं भाभी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो