सनी लियोनी ने कसा कंगना रनौत पर तंज, पोस्ट में लिखी ऐसी बात

By: Mahendra Yadav
| Published: 19 Sep 2020, 10:55 AM IST
सनी लियोनी ने कसा कंगना रनौत पर तंज, पोस्ट में लिखी ऐसी बात
सनी लियोनी ने कसा कंगना रनौत पर तंज, पोस्ट में लिखी ऐसी बात

कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद अपना एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, उदार लोगों की इस टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था, जब उन्होंने सनी लियोनी को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा मालूम पड़ता है। उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद अपना पक्ष रखते हुए कंगना ने कहा था कि फर्जी नारीवादियों को खुद को पॉर्न स्टार के बराबर मानना अपमानजनक कैसे लगने लगा, इन्होंने तो एडल्ट स्टार सनी का इंडस्ट्री में स्वागत किया था। सनी ने शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, यह मजेदार है कि किस तरह से आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास कहने को काफी कुछ होता है।

सनी लियोनी ने कसा कंगना रनौत पर तंज, पोस्ट में लिखी ऐसी बात

सनी का यह पोस्ट उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आया। एक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, बिल्कुल सही। गुरुवार को कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद अपना एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, उदार लोगों की इस टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था, जब उन्होंने सनी लियोनी को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी। आगे चलकर सनी को इंडस्ट्री व पूरे देश ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक से इन फर्जी नारिवादियों को पॉर्न स्टार होना अपमानजनक कैसे लगने लगा है।
हाल ही में एक टेलीविजन चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान कंगना ने उर्मिला के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उर्मिला ने कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे उनका क्या मकसद है? इस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा कि उर्मिला अपने संघर्षो का मजाक बना रही हैं। साथ ही उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार भी कहा। बता दें कि उर्मिला मातोडंकर ने हाल ही एक इंटरव्यू में कंगना को खरी—खोटी सुनाई। उनका कहना है कि कंगना का गृह राज्य हिमाचल प्रदेश ड्रग्स का गढ़ है और उन्हें वहीं से लड़ाई की शुरुआत करनी चाहिए। उर्मिला ने कहा,'कंगना बेवजह विक्टिम और महिला कार्ड खेल रही है, उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करनी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करें।' उन्होंने कहा, 'पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है, क्या उन्हें पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।'

Sunny Leone Sunny Leone latest news