सनी लियोनी खिलखिलाती धूप का आनंद लेती दिखीं, समर कूल ड्रेस में आईं नजर

By: Shaitan Prajapat
| Published: 19 Jun 2020, 10:15 AM IST
सनी लियोनी खिलखिलाती धूप का आनंद लेती दिखीं, समर कूल ड्रेस में आईं नजर
Sunny Leone

ईं। सनी (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर (picture of her on Instagram) अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह एक नीले रंग की समर कूल ड्रेस (blue summer cool dress) में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर मालूम पड़ता है कि यह शायद उनके घर की छत पर ली गई होगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Bollywood actress Sunny Leone) आजकल अमेरिका (America) में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। इस बीच वह अपने लिए कुछ खाली वक्त निकालकर यहां की खिलखिलाती धूप का आनंद लेती नजर आईं। सनी ने इंस्टाग्राम पर (picture of her on Instagram) अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह एक नीले रंग की समर कूल ड्रेस (blue summer cool dress) में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर मालूम पड़ता है कि यह शायद उनके घर की छत पर ली गई होगी। तस्वीर के साथ कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, कैलीफोर्निया की धूप और ताजा हवा को कोई मात नहीं दे सकता है। बुधवार को सनी ने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आईं। वह इन दिनों अपने लिए सब्जियां उगा रही हैं और एनिमल लनिर्ंग सेंटर का दौरा भी कर रही हैं, जहां वह एक जिराफ को कुछ खिलाती नजर आईं। सनी अपने परिवार के साथ मई में ही अमेरिका के लिए रवाना हो गई थीं क्योंकि उनका मानना था कि महामारी में वह भारत के मुकाबले अमेरिका में ही ज्यादा सुरक्षित रहेंगी। आने वाले समय में सनी 'वीरामादेवी' और 'कोका कोला' में नजर आएंगी।


लॉस एंजेलिस में लॉकडाउन के दौरान लगाए गए प्रतिबंधों पर कुछ ढील दी गई है और जिम वगैरह भी खोले गए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इस बात से बेहद खुश हैं क्योंकि उन्हें आखिरकार एक लंबे समय के बाद जिम में दोबारा कसरत करने का मौका मिल रहा है। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सनी फेस मास्क के साथ नजर आ रही हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में वह लिखती हैं, तीन महीनों के बाद आखिरकार जिम खुल गए हैं। सनी फिलहाल अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों निशा, अशर और नोह के साथ लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। कोविड-19 के चलते लगाए गए लॉकडाउन में ही सनी अपने पति और बच्चों के लिए अमेरिका चली गई थीं क्योंकि उनका मानना था कि महामारी के दौरान वह भारत के मुकाबले अमेरिका में ही ज्यादा सुरक्षित हैं।

Sunny Leone