script

Sushant Singh Rajput के निधन के चार महीने पूरे होने पर बहन श्वेता ने छोड़ा सोशल मीडिया, अनसीन वीडियो शेयर कर किया था याद

Published: Oct 14, 2020 03:11:12 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को चार महीने पूरे हो गए हैं। इसी को लेकर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने एक अनसीन वीडियो पोस्ट किया था। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया।

Sushant Singh Rajput death 4 months completed

Sushant Singh Rajput death 4 months completed

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 4 महीने बीते पूरे हो गए हैं लेकिन अभी तक उनके केस का कोई भी निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है। वहीं चार महीनें पूरे होने पर एक बार फिर सुशांत का परिवार और फैंस उन्हें यादकर इमोशनल हो रहे हैं। सुशांत का परिवार उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। गौरतलब हो कि हाल ही में सामने आई एम्स की रिपोर्ट (AIIMS report) से परिवार और फैंस सहमत नहीं नजर आए थे। बुधवार को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Kirti Singh) ने एक वीडियो पोस्ट किया था। ये वीडियो सुशांत की मेहनत को दिखा रहा था। लेकिन कुछ ही देर बार श्वेता ने सोशल मीडिया (Social media) को अलविदा कह दिया।

श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर ही सुशांत के वीडियो और फोटो साझा कर उन्हें याद करती रहती हैं। भाई के निधन को 4 महीने पूरे होने पर वो काफी इमोशनल नजर आई और एक अनसीन वीडियो (Unseen video) पोस्ट किया। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- एक सच्ची प्रेरणा। साथ ही उन्होंने हैशटैग दिया था- #ImmortalSushant। सुशांत वीडियो में कड़ी मेहनत करते हुए दिख रहे थे। अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनका ये वीडियो फिल्म महेंद्र सिंह धोनी के दौरान का रहा होगा क्योंकि उन्होंने इसके लिए अपने बाल लंबे किए थे। सुशांत का इंस्पिरेशनल वीडियो देख फैंस भी बहुत भावुक हो रहे थे। लेकिन कुछ ही देर बाद सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर अलविदा कह दिया।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ना सिर्फ इंस्टाग्राम छोड़ दिया है बल्कि ट्विटर से भी वो गायब हो गई हैं। श्वेता ने ऐसा ही कुछ वक्त पहले भी किया था। जब उन्होंने सुशांत की यादों से निकलने के लिए ऐसा किया था। इस बार उनके भाई के निधन को 4 महीने बीत जाने के समय उन्होंने ऐसा किया है। सुशांत के फैंस अब ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या उन्होंने हमेशा के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। वहीं पिछले कुछ दिन पहले सामने आई एम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। रिपोर्ट उनकी मर्डर थ्यौरी को पूरी तरह से खारिज कर चुकी है। वहीं सीबीआई ने भी इस बात पर सहमति जताई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो