Sushant Singh Rajput के नौकर Neeraj Singh ने दिया बड़ा बयान, बोलें 'अभिनेता पीते थे ड्रग्स से भरी सिगरेट '

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Aug 2020, 09:13 AM IST
Sushant Singh Rajput के नौकर Neeraj Singh ने दिया बड़ा बयान, बोलें 'अभिनेता पीते थे ड्रग्स से भरी सिगरेट '
Sushant Singh Rajput Servant Said He Used ToTtake Drugs

सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput Case) में उनके घर के नौकर नीरज सिंह ( Neeraj Singh ) का नया बयान सामने आया है। जिसमें उसने सुशांत के ड्रग्स की बात कही है। साथ ही 8 जून को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrabort ) गुस्से में घर को छोड़कर चली गई थी। सीबीआई ( CBI Investigate ) लगातार इस केस में जांच में जुटी हुई है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput death ) के देहांत के बाद से एक के बाद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। कई बातें सामने भी आ रही है। जहां एक ओऱ पहले सुशांत की मौत को आत्महत्या समझा जा रहा था। वहीं अब यह केस मर्डर मिस्ट्री में बदलता जा रहा है। हैरानी की बात यह कि पूरे ही मामले में सुशांत के करीबियों के ही नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें प्रथम आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) मानी जा रही थीं। वहीं अब उनके दोस्त संदीप सिंह( Sandip Ssingh ) औऱ सिद्धार्थ पिठानी( Siddharth Pithani ) भी शक के घेरे में आ चुके हैं। इन सब बातों के बीच अब अभिनेता के हाउसकीपर नीरज सिंह ( Sushant housekeeper Neeraj Singh ) ने एक बड़ा बयान दे डाला है।

 

 

सुशांत के नौकर नीरज सिंह ( Sushant Servant Neeraj Singh ) कई बाते बताई जिसमें उसने सबसे बड़ी बात कही कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट ( Sushant smoked cigarettes for drugs ) पिया करते थे। मौत के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अभिनेता के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। उसने यह भी कहा कि सुशांत सर, रिया मैडम और उनके बाकी दोस्त एक साथ मिलकर पार्टी किया करते थे। पार्टी के दौरान सभी शराब और मारिजुआना सिगरेट ( Marijuana cigarette ) पिया करते ते। यह सिगरेट सैमुअल जैकब ( samuel jacob ) ही सुशांत के लिए लाते थे। नीरज का कहना है कि सुशांत की मौत से पहले उसने तीन दिन कर उनके लिए रोल बनाए और 14 जून को जब सुशांत की मौत हो चुकी थी। तब जब उसने वह केस चैक किया था। तो उसमें एक भी सिगरेट नहीं थी।

इस बीच 8 जून की रात का भी जिक्र किया। यह वही रात है जब रिया सुशांत का घर अचानक से छोड़कर चली गई थी। नीरज के मुताबिक उस रात जब उन्होंने डिनर की पूरी तैयारी कर ली थी। तभी रिया नीरज के पास करती है उससे उनका बैग पैक करने को बोलती है। उस वक्त रिया काफी गुस्सा में थी। उन्होंने नीरज से यह भी कहा कि बाकी कपड़ें वह बाद में ले जाएंगी। जिसके बाद रिया और भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty ) के साथ बिना खाना खाए ही घर छोड़कर चली गई। रिया के जाने के बाद सुशांत अपने कमरे में बैठे रहे। जैसे ही रिया और उनके भाई गए। कुछ देर बाद सुशांत की बहन मीतू सिंह ( Meetu Singh ) वहां पहुंच गई थीं। बता दे बीते दिन सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth Pithani ) और नीरज सिंह के साथ सुशांत की डेथ( Sushant Singh Rajput Death scene recreate ) का पूरा सीन रिक्रिएट किया था।

 

 

Show More