script

Taapsee Pannu ने बॉयफ्रेंड संग मालदीव में की जमकर मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2020 01:24:49 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

तापसी ने मालदीव से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जोकि जमकर वायरल हो रही हैं। मालदीव के वेकेशन पर तापसी के साथ उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बो भी हैं।

 

taapsee_pannu.jpg

Taapsee Pannu

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह ट्विटर के जरिए लोगों को खूब जवाब दे रही थीं। तो इन दिनों मालदीव में वह वेकेशन का मजा ले रही हैं। तापसी ने मालदीव से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जोकि जमकर वायरल हो रही हैं। मालदीव के वेकेशन पर तापसी के साथ उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बो भी हैं। इसके साथ ही उनकी बहनें शगुन और इवानिया भी उनके साथ मौजूद हैं।
हाल ही में तापसी की बहनों और उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सभी ‘Biggini Shoot’ पर डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, ‘तो… मालदीव में ये पन्नू बहनें क्या कर रही हैं? इसके साथ उन्होंने #BigginiShoot हैशटैग दिया है। उनकी इस वीडियो पर 11 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है।
‘Biggini Shoot’ गाने की बात करें तो इसे इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यशराज मुखाते ने बनाया है। अब तक काफी लोग इस ट्रैक पर अपनी डांस वीडियो बना चुके हैं। यशराज के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।
इसके अलावा तापसी ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। जिसमें वह काफी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तापसी पन्नू को आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके दमदार अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। महिला सशक्तिकरण पर बनी इस फिल्म को अभिनव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था। वहीं, तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’, ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘हसीना दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो